महराजगंज: स्वच्छता अभियान की उड़ी धज्जियां, मेन रोड पर लगा कूड़े का ढेर

डीएन ब्यूरो

जहां एक तरफ देश को साफ बनाने के लिए कई अभियान चलाए जा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ सरकार के इस प्रोजेक्ट की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। जिले में ना तो साफ सफाई हो रही है, ना ही सफाई कर्माचारी इसकी कोई सुध ले रहे हैं। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की खास खबर..

सड़क पर जमा कूड़ा
सड़क पर जमा कूड़ा

महराजगंज: जिले में सफाई को लेकर बड़ी लापरवाही नजर आ रही है। जहां एक तरफ आम आदमी कूड़े और गंदगी से परेशान है वहीं दूसरी तरफ सफाई कर्मचारी नवाबों की तरह बर्ताब कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: नवाबों के शहर शूटिंग के लिए पहुंचे 'महानायक', इन जगहों पर करेंगें शूट

कोल्हूई मेन चौराहे पर ही रोड पर बने डिवाइडर पर कूड़ा करकट पड़ा हुआ है। वहीं सफाई कर्मी भी किसी नवाब साहब से कम नहीं है। कोल्हूई में कूड़ा करकट कोल्हूई के विकास की पोल खोल रहा है। यहां के सफाई कर्मी अपनी मनमानी किस तरह कर रहे है, किसी को पल्ले नहीं पड़ रहा है। यहां पर सफाई की हालत इतनी ज्यादा बुरी हो गई है कि लोग ये तक भूल गए हैं कि आखिरी बार किस समय सफाई की गई थी। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: गर्मी की वजह से मुसीबत में किसान, धान की रोपाई पर पड़ सकता है असर

कोल्हूई में खुलेआम प्रधानमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट की धज्जियां उड़ाई जा रही है। डिवाइडर पर पड़े कचरे से कीड़े मकोड़े पनप रहे हैं जिससे कि बड़ी बीमारी का कारण बन सकता है। लोगों का कहना है कि वहां नाले में कूड़ा कचरा जमा हो जाने से कई तरह की परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं जिले में साफ सफाई की हालत देखते हुए डीएम ने भी सफाई कर्मचारियों को फटकार लगाई थी, लेकिन लगता इसके बाद भी उन्हें समझ नहीं आ रहा है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार