गमगीन माहौल में वकील दरवेश यादव का अंतिम संस्कार सम्पन्न, हत्या की सीबीआई जांच की मांग

डीएन ब्यूरो

यूपी बार काउंसिल की अध्यक्षा दरवेश यादव की कल गोली मार कर हुई हत्या के आज उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान भारी संख्या में शुभ चिंतकों की भीड़ मौजूद रही। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। खबर है कि अब से कुछ देर बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव गांव में पहुंचने वाले हैं। डाइनामाइट न्यूज़ एक्सक्लूसिव..


एटा: यूपी बार काउंसिल की अध्यक्षा दरवेश यादव की कल गोली मार कर हुई हत्या के बाद उनका शव पैतृक गांव एटा पहुंच चुका है। थोड़ी देर पहले उनका अंतिम संस्कार किया गया। यहां भारी संख्या में शुभ चिंतकों की भीड़ उमड़ रही। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। खबर है कि अब से कुछ देर बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव गांव में पहुंचने वाले हैं। 

मृतका दरवेश की फाइल फोटो

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के मुताबिक उत्तर प्रदेश बार काउंसिल की अध्यक्षा दरवेश यादव की आगरा के कचहरी परिसर में कल साथी अधिवक्ता मनीष शर्मा द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद देर रात उनका पार्थिव शरीर एटा स्थित उनके आवास शिवपुरी कालोनी पोस्टमार्टम के बाद पहुंचा। उनके आवास पर बेहद गमगीन माहौल है, बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं।

यह भी पढ़ें: महराजगंज जिले में आंधी और बारिश का कहर, कहीं गिरा पेड़ तो कही गिरे दुकानों के बोर्ड, गर्मी से मिली राहत

स्थानीय लोगों का कहना है कि वे काफी मृदभाषी और सरल स्वभाव की थीं। दरवेश हत्या के दो दिन पूर्व ही बार काउंसिल की अध्यक्ष चुनी गई थी।  

यह भी पढ़ें: यूपी: सपना चौधरी के शो में बड़ा बवाल, चटकी लाठियां, 10 मिनट में स्टेज छोड़ भागी हरियाणवी डांसर

बार काउंसिल की अध्यक्षा दरवेश यादव एटा के शिवपुरी कालोनी में रहती थीं और साल 2004 से आगरा में साथी अधिवक्ता मनीष के साथ आगरा में प्रेक्टिस कर रही थी। वहीं दो दिन पूर्व बार काउंसिल की पहली महिला अध्यक्ष चुने जाने के बाद जहॉं उनके गृह जनपद में लोगों में भारी उत्साह देखा गया था वही उनकी असामयिक हत्या की सूचना के बाद लोग सन्न रह गए। उनकी हत्या के विरोध में जिले के सभी अधिवक्ताओं ने आज न्यायिक कार्य से विरक्त रहने की घोषणा के साथा ही घटना पर दुख व्यक्त करते हुए इसकी सीबीआई जांच की मांग की है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार