महराजगंज: पीजी कालेज के चुनाव की तैयारियां तेज, सुरक्षा के तगड़े इंतजाम

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के जवाहर लाल नेहरू पीजी कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव को लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। छात्र संघ चुनाव के लिए आवेदन करने के लिए फॉर्म दिए जा रहे हैं। कल सभी लोग अपने-अपने पदों के लिए पर्चियां भरेंगे। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


महराजगंज: आज महराजगंज के पं. जवाहर लाल नेहरू पीजी कॉलेज में छात्र संघ चुनाव के लिए आवेदन करने का फॉर्म दिए जा रहे हैं। साथ ही अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महामंत्री, कोषाध्यक्ष और अन्य पदों के लिए पर्चों की वितरण भी शुरू हो गए हैं। 

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव में दिखी महिला सशक्तिकरण की झलक, पहुंची तीन वर्षों की महिला टॉपर्स, राष्ट्रपति के सचिव रहे मुख्य अतिथि

कल सभी चुनाव लड़ रहे उम्मीदवार अपने-अपने पदों के लिए पर्ची जमा करेंगें। पीजी कॉलेज के चुनावी सरगर्मी को देखते हुए आज ही से पुलिस प्रशासन और कॉलेज मैनेजमेंट की ओर से सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ते इंतजाम किए गए हैं। इसी 4 तारीख़ को आवेदित फार्म को जमा करने व 5 तारीख को वापसी तथा आने वाले इसी 11 सितंबर को चुनाव की तिथि सुनिश्चित हुई है। पीजी कालेज मुख्य नियंता धर्मेंद्र कुमार सोनकर ने डाइनामाइट न्यूज़ के संवाददाता को चुनाव में चल रही तैयारियां और सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ते बंदोबस्त को अवगत कराते हुए आगामी व मतगणना की पूरी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति के सचिव संजय कोठारी ने कहा- आईएएस की परीक्षा में विषयों का सही चयन बेहद जरुरी


वहीं चुनाव लड़ रहे छात्रों ने भी डाइनामाइट न्यूज़ के संवाददाता से चुनावी हलचल की गतिविधियों और हर्षोल्लास के साथ सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी देते हुए अपने मन की बात कही। पीजी कॉलेज के चुनाव में लड़ रहे उम्मीदवार जगह जगह पोस्टर, बैनर व होडिंग लगाकर चुनाव की तैयारियों में लगे हुए हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …