खाद्य विभाग का पड़ा छापा, कारोबारियों में मचा हड़कंप

डीएन ब्यूरो

होली के त्योहार को देखते हुए नीद से जागी फ़ूड विभाग की टीम लगातार छापेमारी कर रही है। इस कार्यवाही को देखते हुए कही न कही इन कारोबारियों में मचा हड़कंप। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...


महराजगंज: महराजगंज में होली के मद्दे नजर लगातर कार्यवाही का दौर शुरू हो गया है। वहीं मंगलवार की शाम को खाद्य विभाग की टीम  ने राधा गृह उधोग में छापेमारी कर नमकीन की फैक्ट्री को सीज किया गया। 

खाद्य एवं औषधि प्रशासन की टीम ने मुख्य खाद्य अधिकारी सुरेंद्र वर्मा के नेतृत्व में फरेन्दा इलाके के राधा गृह उधोग में  छापेमारी की गई। जहां भारी गंदगी और अनियमितता पाई गई। इस दौरान मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने बताया कि खाद्य विभाग ने होली को देखते हुए फरेन्दा के महेश्वरी मिष्ठान, लोहिया मार्केट, रानीपुर समेत अन्य जगहों से खोया का सैम्पल लेकर जांच के लिए भेज दिया गया हैं। 

छापेमारी  में पाया गया की नमकीन पैकेट न तो उसमें नमकीन प्रयोग करने की तिथि लिखी गई है, और न ही अन्य मानकों का पालन किया गया है। इसके साथ ही जहां पर नमकीन बनाई जा रही है। उस स्थान पर भारी गंदगी। इस मौके पर खाद्य सुरक्षा अधिकारी फरेन्दा अंकिता फरेन्दा व खाद्य सुरक्षा अधिकारी नौतनवा अमित कुमार समेत फरेन्दा पुलिस भी मौजूद रही।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार