महाराष्ट्र में “रानी पद्मावती” के सेट पर अज्ञात लोगों ने लगाई आग

डीएन ब्यूरो

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' के सेट को एक बार फिर निशाना बनाया गया है। मंगलवार देर रात महाराष्ट्र के कोल्हापुर में फिल्म के सेट पर तोड़फोड़ की गई और कई अज्ञात लोगों ने सेट को आग के हवाले कर दिया।

 फिल्म 'पद्मावती' के सेट पर तोड़फोड़ और आगजनी
फिल्म 'पद्मावती' के सेट पर तोड़फोड़ और आगजनी

कोल्हापुर: संजय लीला भंसाली की फिल्म रानी पद्मावती को लेकर विवाद थम नहीं रहा है। फिल्म में रानी को लेकर कुछ दृश्यों से नाराज लोगों ने अब कोल्हापुर में फिल्म के सेट पर आग लगा दी है। जानकारी के अनुसार जनवरी में राजस्थान में हुए विरोध के बाद भंसाली ने कोल्हापुर के मसई पठार पर इसकी शुटिंग हाल ही में शुरू हुई थी।

मंगलवार और बुधवार की दरम्यानी रात 2 बजे के लगभग कुछ प्रदर्शनकारियों ने सेट पर पेट्रोल बम फेंके जिससे आग लग गई। बाताय जा रहा है कि इससे काफी नुकसान भी हुआ है। हालांकि शूटिंग के चलते यहां भारी सुरक्षा इंतजाम किए गए थे लेकिन इसके बावजूद यह घटना हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

बता दें कि इससे पहले जनवरी में राजस्थान में इस फिल्म को लेकर विरोध शुरू हुआ था जिसके बाद भंसाली के साथ ना सिर्फ मारपीट हुई थी बल्कि सेट पर भी तोड़फोड़ की गई थी। इससे आहत भंसाली ने फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र में करने का निर्णय लिया था।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार