फतेहपुर: शराब पीकर स्कूल पहुंचा हेडमास्टर, महिला शिक्षामित्र से अभद्रता, ग्रामीणों ने किया कमरे में बंद

डीएन संवाददाता

शराब के नशे में धुत्त एक अध्यापक द्वारा स्कूल में महिला शिक्षामित्र के साथ अभद्रता करने का गंभीर मामला सामने आया है। ग्रामीणों ने नशे में धुत हेडमास्टर को विद्यालय के एक कमरे में बंद कर दिया है। पूरी खबर..

आरोपी शिक्षक से पूछताछ करती जांच टीम
आरोपी शिक्षक से पूछताछ करती जांच टीम

फतेहपुर: शिक्षा के मंदिर में ही यदि कोई शिक्षक ही शराब के नशे में धुत्त होकर पहुंच जाए तो शिक्षा और छात्रों की किस कदर दुर्दशा होगी, इसका अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है। नशे में धुत्त होकर स्कूल पहुंचे अध्यापक द्वारा महिला शिक्षा मित्र से अभ्रदता की गयी, जिसके बाद ग्रामीणों ने शराबी शिक्षक को विद्यालय के एक कमरे में बंद कर दिया और जिलाधिकारी से शिकायत की।

ग्रामीणों से पूछताछ करते खण्ड शिक्षा अधिकारी

 

प्रशासन मामले की जांच में जुट गयी है। शराबी शिक्षक की रिपोर्ट तलब करने को कहा गया है। शिक्षक की हरकत को लेकर पीड़िता महिला शिक्षा मित्र समेत तमाम ग्रमीणों में भारी आक्रोश है। 

यह मामला बहुआ ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय श्यामपुर गाँव का, जहां विद्यालय का हेडमास्टर इंद्रजीत सिंह शराब के नशे में धुत्त होकर स्कूल पहुंच गया और महिला शिक्षामित्र से अभद्रता करने लगा। मदद के लिये महिला शिक्षामित्र की पुकार पर विद्यालय पहुंचे ग्रामीणों ने नशे में धुत हेडमास्टर को विद्यालय के एक कमरे में बंद कर दिया।

ग्रामीणों ने हेडमास्टर की अभ्रदता की खबर दूरभाष के माध्यम से जिलाधिकारी को दी। जिसके बाद में  जिलाधिकारी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए दो टीमों को विद्यालय भेजा और मामले की तुरन्त जांच कर रिपोर्ट तलब की।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार