फैजाबाद: इलाहाबाद राजमार्ग पर जर्जर हुआ गोमती नदी का पुल, दे रहा हादसों को दावत

डीएन संवाददाता

इलाहाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर बना गोमती नदी का पुल जर्जर अवस्था में है, जो दुर्घटनाओं को दावत दे रहा है। इसके अलावा यहां की सड़कों की दुर्दशा योगी सरकार के दावों की पोल खोल रही है। विकास के दावे करने वाली सरकार और जनप्रतिनिधियों के वादे भी झूठे साबित हो रहे है।

राजमार्ग पर बना जर्जर पुल
राजमार्ग पर बना जर्जर पुल

फैजाबाद: इलाहाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर बना गोमती नदी का पुल जर्जर अवस्था में है, जो इस पर से गुजरने वाले वाहनों के लिये बड़ा जोखिम बना हुआ है। जर्जर पुल के कारण इस राजमार्ग से गुजरने वाले वाहन कभी भी दुर्घटना का शिकार हो सकते हैं। अफसोस की बात यह है कि शासन और जनप्रतिनिधियों का इस पर कोई ध्यान नहीं है।

इसके अलावा फैजाबाद-रायबरेली राजमार्ग पर भी जगह-जगह गड्ढे होने के कारण आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं। बारिश के कारण सड़कों में हुए गड्ढों में जल भराव होता है, जिससे राहगीरों और छात्रों को बड़ी तकलीफों का सामना करना पड़ता है। 

फैजाबाद-इलाहाबाद सहित फैजाबाद-रायबरेली मार्ग पर जगह-जगह हुए गड्ढे सूबे की योगी सरकार के दावों की पोल खोल रहे हैं। अहम सवाल यह है कि सूबे की योगी सरकार इन सड़कों पर हुए गड्ढों की तरफ कब ध्यान देगी? या फिर कुंभकर्णी नींद में रहकर अपनी पीठ थपथपाती रहेगी।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …