एटा: ट्रक की टक्कर से टेंपो सवार महिला की मौत, तीन लोग घायल

डीएन संवाददाता

थाना पिलुआ के अंतर्गत जीटी रोड पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने टेम्पो को जोरदार टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे में टेम्पो सवार महिला की मौत हो गयी जबकि तीन लोग घयाल हो गये। दोषी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

एटा: थाना पिलुआ के अंतर्गत जीटी रोड पर एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने टेम्पो को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे टेम्पो में सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि तीम अन्य लोग घायल हो गये। 

यह हादसा जीटी रोड स्थित ग्राम सोंगरा मोड़ थाना पिलुआ के पास हुआ। सिकन्द्राराऊ की तरफ जाते तेज रफ्तार ट्रक (11 सीजे 4519) ने टैम्पू (यूपी 82 टी 2544) को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे टेंपो सवार रूबी (38) पत्नी गिरीश चन्द्र (निवासी ग्राम नगला गूला थाना पिलुआ, एटा) की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि गौतम पुत्र नरपाल (निवासी खेकड़ी, बिजनौर), मितुल पुत्र विजय पाल (निवासी खेकड़ी, बिजनौर) और हैदर अली पुत्र असगर अली (निवासी पुरदिल नगर, सिकन्द्राराऊ, हाथरस) घायल हो गये।  

सड़क हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती करा दिया है। मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक को छोड़ मौके से फरार हो गया‌। पुलिस द्वारा ट्रक को कब्जे में लेकर क विधिक कार्यवाही की जा रही है। पुलिस फरार दोषी ट्रक चालक को तलाश कर रही है। महिला की मौत से उसके घर में कोहराम मचा हुआ है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …