लखनऊ: रेजीडेन्ट डॉक्टरों ने डिओ को लेकर जनरल स्टोर में की मारपीट, व्यापारियों ने विरोध में बन्द की दुकान

डीएन ब्यूरो

जहां एक तरफ बंगाल में डॉक्टर पर हो रहे अत्याचार से देश के कई सारे डॉक्टर हड़ताल पर हैं। तो वहीं दूसरी तरफ जिले में एक छोटी सी बात पर डॉक्टर और दुकानदार के बीच बहस हो गई। ये बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि दुकानदार और डॉक्टर के बीच मारपीट तक होने लगी। जिसके बाद विरोध करते हुए इलाके के डॉक्टरों ने अपनी दुकान बंद कर दी। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की खास खबर..


लखनऊ: जहां एक तरफ रेजीडेन्ट डॉक्टर कोलकत्ता कांड को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं लोहिया संस्थान के रेजीडेन्ट डॉक्टर प्रदर्शन के बाद मारपीट कर रहे हैं। लोहिया संस्थान का एक रेजीडेन्ट डॉक्टर लोहिया अस्पताल के सामने बने अरविंद जनरल स्टोर पर डियो लेने गया था। इस दौरान वो अपने ऊपर डियो छिड़कने लगा।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: नहर में 4 साल की बच्ची की लाश मिलने से मची सनसनी, दो दिन पहले हुई थी गायब

जिसका दुकानदार ने विरोध किया। विरोध से नाराज रेजीडेन्ट डॉक्टर ने अपने साथियों को बुला लिया। जिसके बाद आए साथियों ने दुकान में घुसकर कर्मचारी के साथ मारपीट की और दुकान में तोड़फोड़ भी की।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: बिना नम्बर प्लेट की बोलेरो ने साईकल सावर छात्र को मारी ठोकर,छात्र की हालत गंभीर

 दुकानदार रंजीत यादव का कहना है की करीब 2 दर्जन लड़के एक दम से दुकान में घुसे और मारपीट करने लगे। साथ ही जाते समय दुकान से सामान भी उठा ले गए। वहीं व्यापारी नेता के एस त्रिपाठी का कहना है की हम इन रेजीडेन्ट डॉक्टरों के खिलाफ एफआईआर कराएंगे और निदेशक से इनको निष्कासित करने की मांग करेंगे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार