दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का OSD रिश्वत लेते गिरफ्तार, पूछताछ जारी

डीएन ब्यूरो

दिल्ली में होने वाले चुनाव से पहले एक बड़ी खबर आई है। गुरुवार देर रात सीबीआई ने रिश्वत लेते एक अधिकारी को रंगे हाथ पकड़ा है। ये अधिकारी दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसोदिया का OSD बताया जा रहा है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (फाइल फोटो)
दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: गुरुवार के देर रात एक ऑपरेशन के तहत सीबीआई ने रिश्वत लेते रंगे हाथों गोपाल कृष्ण माधव नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक, ये शख्स दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का OSD बताया जा रहा है।

सीबीआई ने गोपाल को एक टैक्स के मामले को निपटाने के लिए 2 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। अधिकारियों ने बताया कि माधव को गिरफ्तार करने के तुरंत बाद सीबीआई हेडक्वॉर्टर ले जाया गया, जहां अधिकारी उससे पूछताछ कर रहे हैं।

इस मामले में मनीष सिसोदिया ने भी ट्विट किया है। उन्होनें लिखा है कि- मुझे पता चला है कि सीबीआई ने एक GST इन्स्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए गिरफ़्तार किया है। यह अधिकारी मेरे ऑफ़िस में बतौर OSD भी तैनात था। सीबीआई को उसे तुरंत सख़्त से सख़्त सजा दिलानी चाहिए। ऐसे कई भ्रष्टाचारी अधिकारी मैंने। खुद पिछले 5 साल में पकड़वाए है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार