दिल्ली पुलिस की बड़ी कामयाबी, नीरज बवाना गैंग के पांच आरोपी गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

दिल्ली पुलिस ने कुख्यात अपराधी नीरज बवाना गिरोह के पांच शूटरों को गिरफ्तार कर बड़ी कामयाबी हासिल कर ली है, जिसमें से एक आरोपी खुद को नाबालिग बता रहा है। इस बात को लेकर जांच चल रही है। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में पढ़ें पूरी जानकारी...

गिरफ्तार आरोपी
गिरफ्तार आरोपी

नई दिल्ली:  दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कुख्यात अपराधी नीरज बवाना गैंग के पांच शार्प शूटर को गिरफ्तार कर लिया है। पांचों आरोपियों को रोहिणी में सोमवार सुबह स्‍वर्ण जयंती पार्क के पास एक मुठभेड़ के बाद हिरासत में लिया गया। उनके पास से कई हथियार भी बरामद किए गए। इनमें से तीन आरोपी- अर्पित छिल्लर, सुनील भूरा और सुखविंदर के पैरों में गोली लगी है। ऐसा बताया जा रहा है कि वे लोग किसी की हत्‍या करने जा रहे थे, तभी पुलिस ने उन्‍हें रोहिणी के सेक्‍टर 10 में रोका, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

यह भी पढ़ें: नई दिल्ली: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का ज़हरीली शराब से हुई मौतों पर बड़ा बयान 

मुठभेड़ में तीन आरोपी जख्मी हो गए। इस मुठभेड़ के दौरान अपराधियों ने दो पुलिसकर्मियों पर भी गोली चलाई, लेकिन उन्‍होंने बुलेटप्रूफ जैकेट पहन रखी थी, इसलिए वे हताहत नहीं हुए। बताते चलें कि पुलिस ने जहां 3 अपराधियों को गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया, वहीं दो अन्‍य अपराधियों को खदेड़कर पकड़ लिया, जो कि वारदात स्‍थल से भागने की कोशिश में थे। इनमें से एक ने खुद को नाबालिग बताया है, जिसकी जांच चल रही है।

यह भी पढ़ें: महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी का लखनऊ में पहला रोड शो, कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह

गौर हो कि पुलिस को पहले से ही लूट और हत्‍या के कई मामलों में इस गैंग की तलाश थी। इसी तरह से पिछले साल छतरपुर में पुलिस और भारती गैंग के बीच जमकर मुठभेड़ हुई थी जिसमें दिल्ली पुलिस के जवानों ने 4 बदमाशों को ढेर कर दिया था।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …