भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, सीएम योगी ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां

डीएन ब्यूरो

राजधानी दिल्ली में चल रही भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में मिशन-2019 को लेकर मंथन जारी है। बैठक को संबोधित करते यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राज्य में अपनी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र किया और भावी कार्य-योजनाएं भी पेश की।

 भाजपा की  राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते सीएम योगी आदित्यनाथ
भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते सीएम योगी आदित्यनाथ

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाजपा का मिशन-2019 को लेकर मंथन जारी है। बैठक में मोदी सरकार की उपलब्धियों और सरकार द्वारा किए गए कार्यों के अलावा भावी कार्य-योजनाओं की दशा-दिशा भी तय की जा रही है। बैठक को पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी ने किया 101 योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास

बैठक को संबोधित करते उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य में अपनी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र किया वहीं उन्होंने राज्य सरकार की भावी कार्य-योजनाओं के बारे में भी विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि राज्य में मेट्रो या मेट्रो जैसे सिस्टम को बढ़ावा दिया जायेगा। केंद्र की योजना के मुताबिक ही राज्य में इंफ्रास्ट्रकचर परियोजनाओं को गति दी जायेगी। 

तालकटोरा स्टेडियम में चल रही बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बीजेपी के कई सांसदों, मंत्रियों समेत पार्टी के करीब 2000 सदस्यों को बुलाया गया है।

बैठक का आज दूसरा दिन है। आज भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, पीएम मोदी बैठक को संबोधित करेंगे। बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, वित्तमंत्री अरुण जेटली आदि शामिल हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार