Crime in Surat: लव मैरिज के नाम पर धोखा! शादी के दो दिन बाद ही युवती के साथ ससुराल वालों ने किया ये काम

डीएन ब्यूरो

सूरत में लव मैरिज के नाम पर धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। जहां शादी के दो दिन बाद ही युवती को उसके ससुराल वालों ने प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। पढ़ें पूरी खबर डाइनामाइट न्यूज़ पर

(फाइल फोटो)
(फाइल फोटो)


सूरतः यहां एक आसा मामला सामने आया है जहां लव मैरिज के नाम पर युवती के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। जहां शादी के बस दो दिन के बाद ही युवती को उसके ससुराल वालों ने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

19 साल की परिणीति की शादी 11 दिसंबर, 2020 को हुई थी। उसने अजीत सोसाइटी, आशानगर के निवासी जय नीरज जगानी के साथ प्रेम विवाह किया था। ससुराल वाले उसे शादी के तुरंत बाद से ही परेशान करने लगे। इसके बाद इनके ससुर और सास ने परिणीति को घर से धक्का दे कर बाहर कर दिया। 13 दिसंबर को, जय ने अपनी पत्नी को बताया कि वो दस मिनट में आ रहा है, लेकिन वो वापस नहीं लौटा। उसने अपने मोबाइल को भी स्विच ऑफ कर लिया।

जब परिणीति अपने पति को ढूंढने के लिए घर से जा रही थी, तो उसके ससुराल वालों ने उसे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया। साथ ही कहा की अगर वो अपने पति के साथ रहना चाहती है तो उसे 20 लाख रुपए लाने होंगे। परिणीति ने मामले की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज करवाई है।









संबंधित समाचार