Rahul Gandhi: सचिन की बगावत के बीच राहुल गांधी का कड़ा संदेश- जिसे पार्टी छोड़कर जाना है.. जाए, डरने की जरूरत नहीं

डीएन ब्यूरो

राजस्थान की सियासत को हिलाकर रख देने वाले सचिन पायलट को लेकर कांग्रेसी नेताओं के अलग-अलग बयान सामने आ रहे हैं। इस बीच राहुल गांधी ने भी इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कड़ा रुख जताया है। पूरी खबर..

राहुल गांधी (फाइल फोटो)
राहुल गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: राजस्थान में उठे सियासी तूफान और युवा नेता सचिन पायलट की बगावत को लेकर अब तक खामोश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को चुप्पी तोड़ते हुए कड़ा संदेश दिया। उन्होंने कहा कि जिसे भी पार्टी छोड़कर जाना हो, वो जाए। ऐसे लोगों को डरने की जरूरत नहीं है।

एनएसयूआई के राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई बैठक में बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पार्टी छोड़कर जाने वालों से हमें घबराने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि जो लोग पार्टी छोड़कर जा रहे हैं, वे लोग युवा पीढ़ी के लिए रास्ते खाली कर रहे हैं। इसलिये ऐसे लोगों से हमें डरने की जरूरत नहीं है।

जानकारी के मुताबिक इस वर्चुअल बैठक में राहुल गांधी के साथ एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन, प्रभारी रुचि गुप्ता समेत कई राष्ट्रीय पदाधिकारी औऱ छात्र नेता भी मौजूद रहे।

राहुल गांधी का यह बयान ऐसे समय आया है, जब कांग्रेस पार्टी एक बार राहुल के खास दोस्त रहे सचिन पायलट की बगावत को लेकर असमंजस की स्थिति में है। कांग्रेसी नेता सचिन को लेकर अलग-अलग बयान दे रहे हैं और यहां तक कह रहे हैं कि सचिन के लिये पार्टी के दरवाजे खुले हैं। 
 













संबंधित समाचार