कांग्रेस विधायक अदिति सिंह की गाड़ी पर रायबरेली के बछरांवा टोल प्लाजा के पास हमला, जिला पंचायत सदस्‍य राकेश अवस्‍थी गंभीर घायल

डीएन ब्यूरो

बछरावां टोल प्लाजा के पास उनकी गाड़ी को कुछ दबंगों ने रोक लिया। हमलावरों ने कुछ जिला पंचायत सदस्यों का अपहरण का प्रयास किया और विधायक की गाड़ियों का पीछा किया। इसके बाद महावीर स्कूल के पास उनकी गाड़ी पर पथराव हुआ और गाड़ी पलट गई। जिससे राकेश अवस्थी घायल हो गए। उनको गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि अदिति सिंह को मामूली चोटें आई हैं।


लखनऊ: कांग्रेस विधायक अदिति सिंह की गाड़ी पर रायबरेली जाते समय कुछ लोगों ने हमलाकर दिया। उनके साथ जिला पंचायत सदस्य राकेश अवस्थी और कुछ अन्य जिला पंचायत सदस्य भी थे। पथराव के दौरान उनकी गाड़ी पलट गई। राकेश अवस्थी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि अदिति सिंह को मामूली चोटें आई हैं।

यह भी पढ़ें: महराजगंज लोकसभा सीट पर बड़े उलटफेर की संभावना, अमरमणि कुनबे के तेवरों से लोग हुए हैरान

रायबरेली में आज मंगलवार को जिला पंचायत में अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान होना था। जिला पंचायत में बीजेपी एमएलसी दिनेश सिंह के भाई अवधेश सिंह अध्यक्ष हैं। जब वोटिंग के लिए जिला पंचायत सदस्य राकेश अवस्थी कांग्रेस की सदर विधायक अदिति सिंह और कुछ अन्य जिला पंचायत सदस्यों के साथ रायबरेली आ रहे थे।

हमला व पथराव के बाद कांग्रेस विधायक अदिति सिंह पलटी कार

यह भी पढ़ें: कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने जनसभा को किया संबोधित, बोले- गरीबी अपने आप में मजहब.. कांग्रेस की 'न्‍याय योजना' से होगा आखिरी वार

इसी दौरान बछरावां टोल प्लाजा के पास उनकी गाड़ी को कुछ दबंगों ने रोक लिया। हमलावरों ने कुछ जिला पंचायत सदस्यों का अपहरण किया और विधायक की गाड़ियों का पीछा किया। इसके बाद महावीर स्कूल के पास उनकी गाड़ी पर पथराव हुआ और गाड़ी पलट गई। जिससे राकेश अवस्थी घायल हो गए। उनको गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि अदिति सिंह को मामूली चोटें आई हैं।

यह भी पढ़ें: अनिल अंबानी समेत कुछ ख़ास लोगों के चौकीदार हैं मोदी : राहुल

सुरक्षा के लिहाज से जिला अस्पताल में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पूर्व विधायक व अदिति के पिता अखिलेश सिंह जिला अस्पताल पहुंच गए हैं।

यह भी पढ़ें: रायबरेली में आज प्रियंका ने भाजपा को हराने की रणनीति का किया खुलासा

गौरतलब है कि इससे जिला पंचायत सदस्य राकेश अवस्थी एसपी रायबरेली से भी भी सुरक्षा देने की मांग कर चुके हैं। मगर आज पुलिस की लापरवाही ही हादसे का कारण बनी। आने वाले समय में विपक्षी दल इस मामले में कानून-व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर हमलावर हो सकते हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …