जनता से कट चुकी है कांग्रेस: जावडेकर

डीएन ब्यूरो

सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने किसानों से जुड़े नये कानूनों के विरोध पर प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस पर हमला बोलते हुये मंगलवार को कहा कि वह जनता से कट चुकी है और अपने ही वादों को भूल गई है।

सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर
सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर

नयी दिल्ली: सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने किसानों से जुड़े नये कानूनों के विरोध पर प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस पर हमला बोलते हुये मंगलवार को कहा कि वह जनता से कट चुकी है और अपने ही वादों को भूल गई है।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गाँधी के इन कानूनों के विरोध के बारे में पूछे जाने पर जावडेकर ने कहाउनके विरोध का मैं ज्यादा जिक्र नहीं करूँगा। कांग्रेस अब हताश-निराश पार्टी है। वह जनता से कट चुकी है, अपने ही वादों को भूल गई है और उसके ही प्रधानमंत्री (डॉ. मनमोहन सिंह) क्या कह रहे थे भूल गई है।

केंद्रीय मंत्री ने एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कांग्रेस परदलालों के साथ खड़े होनेका आरोप लगाते हुये कहा कि नये कानून लागू हो गये हैं। न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) पहले से घोषित है। एमएसपी की दरों पर ताबड़तोड़ खरीद भी शुरू हो गई है। किसान अपना धान बेच रहे हैं।

जावडेकर ने विश्वास जताया कि हर साल मंडी में जाकर अपनी फसल बेचते रहे पंजाब-हरियाणा के सभी किसान फसल बेचेंगे और उनकी खरीद होगी। उन्होंने कहाकभी-कभी शब्दों से अधिक काम बोलता है। मुझे लगता है कि यही काम ज्यादा प्रभावी है।”(वार्ता)








संबंधित समाचार