महराजगंज से बहुत बड़ी खबर..तनुश्री त्रिपाठी का कांग्रेस ने काटा टिकट, नया उम्मीदवार किया घोषित

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के महराजगंज से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी की पुत्री तनुश्री त्रिपाठी को कांग्रेस ने टिकट देने से मना कर दिया है। उनकी जगह पर नया उम्मीदवार घोषित किया गया है। डाइनामाइट न्यूज़ एक्सक्लूसिव ..

तनुश्री त्रिपाठी
तनुश्री त्रिपाठी

महराजगंज: उत्तर प्रदेश के महराजगंज से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी की पुत्री तनुश्री त्रिपाठी को कांग्रेस ने टिकट देने से मना कर दिया है। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: तनुश्री त्रिपाठी ने बदला पैंतरा, शिवपाल यादव को छोड़ अब कांग्रेस का लिया सहारा

तनुश्री त्रिपाठी को कांग्रेस का उम्मीदवार बनाये जाने के बाद से ही कांग्रेस वालों ने भारी विरोध किया था। इनका कहना था कि कैसे कांग्रेस जनों को छोड़कर किसी बाहरी व्यक्ति को टिकट दिया जा सकता है। कांग्रेस में भारी विरोध देखने को मिल रहा था। महत्वपूर्ण बात यह है कि चंद दिनों पहले ही शिवपाल यादव की नवगठित पार्टी से अमरमणि ने अपनी बेटी तनुश्री को टिकट दिलाया था लेकिन शिवपाल को मझधार में छोड़ते हुए तनुश्री ने कांग्रेस का दामन थाम लिया था। अब देखना दिलचस्प होगा कि तनुश्री का नया ठिकाना क्या होता है?

 

तनुश्री की जगह पर सुप्रिया सिंह को उम्मीदवार बनाया गया है। बता दें कि सुप्रिया कांग्रेस के पूर्व सांसद हर्षवर्धन की बेटी हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या आपको लगता है जनता के असली मुद्दों को लेकर मोदी और राहुल के बीच आमने-सामने की डिबेट होनी चाहिये?