महराजगंज: तनुश्री त्रिपाठी ने बदला पैंतरा, शिवपाल यादव को छोड़ अब कांग्रेस का लिया सहारा

शिवेंद्र चतुर्वेदी

कहते हैं राजनीति में कोई किसी का नही होता.. कुछ ऐसा ही देखने को मिला आधी रात में। शिवपाल यादव की नई नवेली पार्टी की घोषित उम्मीदवारी को बीच रास्ते छोड़ पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी की पुत्री तनुश्री ने कांग्रेस की सवारी कर ली है। क्या इससे वे भाजपा के परंपरागत वोट बैंक ब्राम्हण मतदाताओं में कोई बड़ी सेंधमारी कर पायेंगी? यह देखना दिलचस्प होगा। डाइनामाइट न्यूज़ एक्सक्लूसिव..

तनुश्री त्रिपाठी
तनुश्री त्रिपाठी

महराजगंज: 20 अप्रैल को नई दिल्ली में शादी के बंधन में बंधने जा रहीं यूपी के पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी की पुत्री तनुश्री त्रिपाठी अब कांग्रेस उम्मीदवार के रुप में महराजगंज लोकसभा का चुनाव लड़ेंगी। 

 

उन्होंने पूर्व मंत्री शिवपाल यादव की नई नवेली प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया की घोषित उम्मीदवारी को बीच रास्ते में छोड़ दिया है। इसको लेकर तरह-तरह के कयास लगाये जा रहे हैं.. क्या उन्हें शिवपाल यादव की पार्टी से अपनी जीत का भरोसा नही था?

फिलहाल तनुश्री की कांग्रेस से उम्मीदवारी के बाद भाजपा प्रत्याशी पंकज चौधरी की मुश्किलें कुछ हद तक बढ़ने की संभावना है। इसकी वजह ये है कि भाजपा को अगड़ों की पार्टी कहा जाता है और ब्राम्हण इस समय खुलकर भाजपा के साथ है। अब तनु के आने से ब्राम्हणों का झुकाव कुछ हद तक तनुश्री के साथ हो सकता है। तनु का यह दांव कितना उनकी मदद करेगा यह देखना दिलचस्प होगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या आपको लगता है जनता के असली मुद्दों को लेकर मोदी और राहुल के बीच आमने-सामने की डिबेट होनी चाहिये?