Coronavirus Outbreak: कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए महराजगंज में उठाया जा रहा सराहनीय कदम

डीएन ब्यूरो

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए नगर पंचायत आनंदनगर में सराहनीय पहल की जा रही है। इस दौरान सभी से घर में रहने की अपील की गई है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


महराजगंजः कोरोना वायरस के कारण सारी जगहों को साफ किया जा रहा है। इसी सिलसिले में जनपद महराजगंज के नगर पंचायत आनंदनगर में भी एक सराहनीय पहल की जा रही है।

यह भी पढ़ें: गैंगेस्टर अनिल गुप्ता पर दर्ज हत्या, रंगदारी, वसूली, हिस्ट्रीशीट, गुंडा एक्ट जैसे संगीन मुकदमों की सरकारी कुंडली

शुक्रवार को कोरोना जैसी महामारी से बचने के लिए नगर पंचायत आनंदनगर को सैनेटाइज किया जा रहा है। जिससे लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाया जा सके।

यह भी पढ़ेंः गैंगेस्टर अनिल गुप्ता की बढ़ी मुसीबतें, फर्जी RTI/लीगल नोटिस के नाम पर अधिकारियों को डरा-धमका अर्जित की गयी सम्पतियों की जब्ती में जुटा जिला प्रशासन 

इस दौरान नगर पंचायत आनंदनगर के अध्यक्ष, अधिशासी अधिकारी और कर्मचारी पूरे नगर को सैनेटाइज करा रहे हैं। 

यह भी पढ़ेंः महराजगंज की बड़ी ख़बर, हिस्ट्रीशीटर अनिल गुप्ता पर प्रशासन ने कसा शिकंजा, भेजा जेल

बता दें कि डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के मुताबिक जिले के घुघुली, पुरैना, सिसवा, बन्दीढ़ाला, कटहरी, चिउटहां, हेवती, सबया, निचलौल, बहुआर, पनियरा, परतावल, ठूठीबारी, रतनपुर, बरगदवा, परसामलिक, नौतनवा, सोनौली, कोल्हुई, समरधीरा, पुरंदरपुर, बृजमनगंज, लेहड़ा, फरेन्दा, धानी, मुजुरी, खुटहां, पकड़ी आदि इलाकों में पुलिस की पूरी सख्ती है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार