चैंपिंयस ट्रॉफी के दूसरे दिन न्यूजीलैंड-ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा मुकाबला

डीएन संवाददाता

इंग्लैंड में खेले जा रहे चैंपिंयस ट्रॉफी में शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच जबरदस्त टक्कर होगी।

 ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम
ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम

बर्मिंघम: इंग्लैंड में खेले जा रहे चैंपिंयस ट्रॉफी के दूसरे मुकाबले में शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला न्यूजीलैंड से होगा। बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम पिछले कुछ वर्षों में अपनी सबसे मजबूत गेंदबाजी के साथ अपने पड़ोसी देश का सामना करने मैदान में उतरेगी। ऑस्ट्रेलिया पेस अटैक में जोश हेजलवुड, पैट कमिन्स, मिशेल स्टार्क और जेम्स पैटिनसन शामिल हैं।

वैसे तो दोनों ही टीम के पास बेहतरीन कप्तान हैं, जहां ऑस्ट्रेलिया के पास स्टीव स्मिथ हैं तो वहीं न्यूजीलैंड के पास केन विलियमसन जैसे खिलाड़ी हैं। दोनों टीमों में कुछ बेहतरीन खिलाड़ी शामिल हैं जो अकेले दम पर किसी मैच का पासा पलट सकते हैं लेकिन अगर तेज गेंदबाजी आक्रमण की बात करें तो उसमें ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा थोड़ा भारी लगता है।

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम

हालांकि ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ के लिए चार तेज गेंदबाजों के साथ उतरने का फैसला आसान नहीं होगा, क्योंकि उन्हें फाइनल तक फिट रखना होगा। लेकिन उसके पास जान हेस्टिंग्स के रूप में एक और उपयोगी तेज गेंदबाज है जो कि इंग्लैंड की परिस्थितियों से अच्छी तरह वाकिफ हैं। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया चार तेज गेंदबाजों के साथ उतरने का जोखिम उठा सकता है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार