फाइनल मैच में भारत-इंग्लैड के बीच होगी टक्कर?

डीएन संवाददाता

इंग्लैड में खेले जा रहे चैम्पियंस ट्रॉफी में कौन सी टीमे फाइनल में पहुंचेगी इसे लेकर लोग तरह तरह के कयास लगा रहे हैं।

भारतीय  क्रिकेट टीम
भारतीय क्रिकेट टीम

बर्मिंघम: इंग्लैड में खेले जा रहे चैम्पियंस ट्रॉफी बेहद रोमांचक मोड़ पर हैं और चार टीमें सेमीफाइनल के लिए पहुंच चुकी है। इस टूर्नामैंट के फाइनल को लेकर कई दिग्गज खिलाड़ियों और क्रिकेट फैंस का ये मानना है कि चैम्पियंन ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला भारत और इंग्लैंड के बीच होगा। बता दें कि भारत दूसरे सेमीफाइनल में बांग्लादेश के साथ खेलेगा जबकि पहले सेमीफाइनल में इंग्लैंड का मुकाबला पाकिस्तान से होगा।

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान माइकल क्लार्क ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि चैंपियंस ट्रॉफी 2017 का फाइनल मुकाबला भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने की संभावना है। साथ ही क्लार्क ने कहा कि इस बार इस खिताब के लिए इंग्लैंड प्रबल दावेदार है और वो फाइनल में जाने का हकदार है। तो वहीं भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि सभी चाहते हैं कि फाइनल में भारत का मुकाबला इंग्लैंड से हो।

आगे कोहली का कहना है कि ‘इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि सेमीफाइनल में हम किसके साथ खेल रहे हैं। हम अब फाइनल से एक जीत दूर हैं। हर कोई चाहता है कि फाइनल भारत और इंग्लैंड के बीच हो। दोनों टीमें अच्छा खेली तो लोगों की उम्मीद पूरी हो जाएंगी।  

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …