Hathras Case: हाथरस गैंगरेप और मर्डर मामले में CBI की चश्मदीद से दोबारा पूछताछ, जानिये पूरी अपडेट

डीएन ब्यूरो

हाथरस गैंगरेप और मर्डर मामले की जांच में जुटी सीबीआई टीम ने घटना के चश्मदीद विक्रम उर्फ छोटू से दोबारा पूछताछ की। जानिये पूरा अपडेट

फाइल फोटो
फाइल फोटो

लखनऊ: हाथरस केस की जांच में तेजी से आगे बढ़ रही सीबीआई टीम ने रविवार को घठना के चश्मदीद विक्रम उर्फ छोटू से फिर एक बार पूछताछ की। विक्रम उर्फ छोटू के दावे के मुताबिक वह घटना के वक्त मौका-ए-वारदात पर मौजूद था। इस केस में वह पहले भी बयान दर्ज करा चुका है। सीबीआई ने उसे फिर एक बार आज पूछताछ के लिये बुलाया।

गौरतलब है कि चश्मदीद होने के नाते विक्रम उर्फ छोटू चशमदीद से सीबीआई बार-बार पूछताछ कर रही है। विक्रम द्वारा पहले दिये गये बयान से पीड़िता का परिवार सवालों के घेरे में आ गया था। सीबीआई द्वारा विक्रम से फिर पूछताछ की जा रही है। 

विक्रम उर्फ छोटू ने इस मामले में बताया था कि 14 सितंबर को जब वह अपने खेत में चारा काट रहा था तब उससे लड़की के चीखने की आवाज सुनाई दी थी। जब वह मौके पर पहुंचा तो लड़की का बड़ा भाई और मां उसके पास वहीं मौजूद थे। लड़की के मां के कहने पर वह पीड़िता के भाई के बुलाने उसके घर भी गया था। 

सीबीआई ने इन्हीं सब बातों को लेकर विक्रम से फिर पूछताछ की है। सीबीआई इस केस में मृत पीड़िता के परिजनों समेत केस से संबधित गांव के कई लोगों से पूछताछ करने में जुटी हुई है। 
 








संबंधित समाचार