DN Exclusive: अब आयेगा माफिया सरगना अतीक अहमद का होश ठिकाने, सीबीआई ने दर्ज किया केस, जांच प्रारंभ

डीएन ब्यूरो

गुजरात की जेल में बंद माफिया अतीक अहमद पर सरकारी फंदा अब तेजी से कसा जा रहा है। माफिया से नेता बने अतीक के खिलाफ सीबीआई ने केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। यह केस सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ है। डाइनामाइट न्यूज़ विशेष..

अतीक अहमद पर कसा गया सरकारी फंदा
अतीक अहमद पर कसा गया सरकारी फंदा

नई दिल्ली: देवरिया जेल में पूर्व सांसद अतीक अहमद ने जमकर गुंडागर्दी की थी और अराजकता का माहौल पैदा कर रखा था। जब जिसे चाहे बाहर से टंगवाकर फिरौती औऱ वसूली के लिए मरवाता और दगवाता था। 

यह भी पढ़ें: अतीक अहमद पर बड़ा खुलासा- आज कस दिया जायेगा शिकंजा, बदलेगी जेल.. ये होगा नया ठिकाना

पिछले साल नवबंर औऱ दिसंबर में तो इसका आतंक देवरिया जेल में सिर चढ़कर बोल रहा था। अतीक की हर एक काली-करतूत की पोल डाइनामाइट न्यूज़ ने खोल कर रख दी थी। 

यह भी पढ़ें: योगी राज में अतीक हुआ बेकाबू, जेल से तीसरी बड़ी वारदात, दहशत में कारोबारी

दिसंबर महीने में इसने एक प्रापर्ची डीलर मोहित जायसवाल का अपहरण करा लिया था और जेल के अंदर अपने गुर्गों से जमकर धुलावाया था। फिर मोहित की शिकायत पर इसके खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। यही नही मामला सपुप्रीम कोर्ट की दहलीज पर पहुंचा और वहां से सीबीआई जांच का आदेश हुआ। 

यह भी पढ़ें: देवरिया जिला जेल में 500 पुलिस कर्मियों का हल्लाबोल, अतीक अहमद की बैरक के चप्पे-चप्पे को खंगाला

अब सीबीआई ने केस दर्ज कर तहकीकात शुरु कर दी है। सीबीआई ने अतीक अहमद के साथ ही अतीक अहमद के पुत्र उमर, फारुख, जकी अहमद, जफरउल्लाह, गुलाम सरवर तथा एक दर्जन अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …