खबर का बंपर असर: घायल को आयुष्‍मान कार्ड सहित मिलेंगी अन्‍य सुविधाएं, संपूर्ण समाधान दिवस में एसडीएम का आश्‍वासन

डीएन ब्यूरो

सोमवार को डाइनामाइट न्‍यूज़ ने चार साल से रीढ़ की हड्डी टूटने का दर्द झेल रहे प्रभुनाथ जायसवाल की खबर को प्रमुखता से छापा था। जिसके बाद आज एसडीएम फरेन्‍दा ने जल्‍द आयुष्‍मान कार्ड बनवाने और शासन के द्वारा जल्‍द इलाज संबंधी सुविधाएं मुहैया कराने का आश्‍वासन दिया है। वहीं इस दौरान सैकड़ों लोग अपनी समस्‍याओं को लेकर समाधान दिवस में पहुंचे। साथ ही अफसरों को समस्‍यों को जल्‍द न निपटारा होने के पर फटकार भी पड़ी। पढ़ें पूरी खबर...


महराजगंज: सोमवार को डाइनामाइट न्‍यूज़ ने रीढ़ की हड्डी टूटने के दर्द के साथ चार साल से जीवन जीने वाले प्रभुनाथ जायसवाल की खबर को प्रमुखता से छापा था। जिसके बाद आज समाजसेवी और तमाम आमजनों ने संपूर्ण समाधान दिवस में एक मांग पत्र सौंपा। मांग पत्र में आयुष्‍मान कार्ड और अन्‍य सरकारी सुविधाओं के दिए जाने की बात कही गई। जिस पर एसडीएम फरेन्‍दा ने जल्‍द आयुष्‍मान कार्ड बनवाने और शासर के द्वारा जल्‍द इलाज संबंधी सुविधाएं मुहैया कराने का आश्‍वासन दिया है। 

यह भी पढ़ें: दुर्गा पूजा का पंडाल बनाते समय गिरने से कर्मी की टूटी रीढ़ की हड्डी, मदद मांगने पर प्रशासन ने साधी चुप्पी

समाधान दिवस में लोगों की फरियाद सुनते अधिकारी

मंगलवार को महराजगंज के फरेन्‍दा तहसील में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस दौरान कमिश्नर जयन्त नार्लिकर, आईजी जय नारायण सिंह और फरेन्दा एसडीएम आरबी सिंह ने फरियादियों के समस्याओं को सुना। इस दौरान सैकड़ों अपनी समस्‍याओं को लेकर समाधान दिवस में पहुंचे। साथ ही अफसरों को समस्‍यों को जल्‍द न निपटारा होने के पर फटकार भी पड़ी। 

यह भी पढ़ें: बिना नम्बर प्लेट की बोलेरो ने साईकल सावर छात्र को मारी ठोकर,छात्र की हालत गंभीर

इस दौरान चार साल से टूटी रीढ़ की हड्डी के साथ जीवन बिता रहे प्रभुनाथ जायसवाल की ओर से समाजसेवक व अधिवक्ता विनीत मणि त्रिपाठी, शरद जायसवाल, मुकेश सिंधी, मन्ना पाठक सहित सैकड़ों युवाओं ने एक प्रार्थना पत्र एसडीएम को सौंपा। 

यह भी पढ़ें: गोरखपुर-सोनौली अंतर्राष्ट्रीय राजमार्ग के छपवा टोल पर आज से वसूली शुरू

शिकायती पत्र पर एसडीएम आरबी सिंह ने लोगों का आश्‍वासन दिया कि घायल प्रभुनाथ को जल्‍द ही पीएम आयुष्‍मान कार्ड सहित अन्‍य सरकारी योजनाओं से जोड़ा जाएगा। जिससे उसका जल्‍द से जल्‍द इलाज हो सके। 

यह भी पढ़ें: इंटरनेशनल एयरपोर्ट को टेक्निकल टीम का झटका.. शुरू होने में देरी से चढ़ा सियारी पारा, सपा ने किया आर-पार की लड़ाई का ऐलान

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार