वाह रे यूपी सरकार.. बुलंदशहर गोकशी हिंसा में 2 मासूमों का भी आया नाम

डीएन ब्यूरो

गोकशी को लेकर बुलंदशहर में भड़की हिंसा में जिन सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है उसमें दो बच्चों का भी नाम आया है, जिससे यूपी सरकार की किरकिरी हो रही है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

बुलंदशहर हिंसा में 2 नाबालिगों का भी नाम
बुलंदशहर हिंसा में 2 नाबालिगों का भी नाम

लखनऊः बुलंदशहर में गोकशी को लेकर भड़की हिंसा मामले में जिन सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है उसमें दो नाबालिग बच्चों का भी नाम आने से न सिर्फ यूपी पुलिस बल्कि प्रदेश सरकार की भी किरकिरी हो रही है।  मामले में जिन दो बच्चों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है इनकी आयु 11-12 वर्ष है। सबसे चौंकाने वाली बात जो सामने आई है वह यह है कि इन सात नामों में एक नाम ऐसा भी है जो पिछले 10 सालों से अधिक समय से अपने गांव में था ही नहीं।     

यह भी पढ़ेंः बुलंदशहर हिंसाः इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या के मुख्य आरोपी के वीडियो ने मचाया बवाल..

 

 

यह भी पढ़ेंः अब बुलंदशहर के जहांगीराबाद में गोवंश के अवशेष मिलने से बवाल.. पुलिस की उड़ी नींद

अब इसको लेकर उत्तर प्रदेश सरकार की बड़ी किरकिरी हो रही है। एक तरफ जहां इस हिंसा के मुख्य आरोपी बजरंग दल के योगेश राज ने वीडियो जारी कर खुद को बेककुसूर बताया है वहीं अब पुलिस की एफआईआर में इन दोनों नाबालिगों का नाम आने से सबको चौंका दिया है। 

यह भी पढ़ेंः अफसरों ने समझाया और मान गये सीएम योगी.. बुलंदशहर हिंसा है बड़ी साजिश.. नहीं गिरायी किसी अफसर पर गाज 

इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या में नाम आने से दोनों नाबालिग लड़कों के पिता काफी परेशान है। पुलिस ने मामले में दोनों बच्चों को कई घंटों तक थाने में बिठाए रखा और उनसे हिंसा को लेकर जबरदस्ती सवाल-जवाब किए।   

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …