बुलंदशहर: कोर्ट के बाहर से पत्नी का अपहरण, दोस्तों के साथ चलती कार में किया गैंगरेप

डीएन संवाददाता

खुर्जा देहात कोतवाली क्षेत्र में कोर्ट की तरीख पर गयी एक महिला का उसके ही पति ने अपहरण किया और चलती कार में अपने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी के साथ गैंग रेप किया। इस घटना के बाद आरोपी फरार हो गये। पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

बुलंदशहर: जीवन में रक्षा करने वाला ही जब इज्जत का लुटेरा बन जाए तो किसी और से क्या उम्मीद की जा सकती है। ताजा मामला खुर्जा देहात कोतवाली क्षेत्र का है, जहां महिला के पति ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर चलती गाड़ी में अपनी पत्नी के साथ गैंगरेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया। इस घटना के बाद आरोपी फरार हो गये।

पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है और पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया हैं।

जानकारी का मुताबिक पीड़िता का अपने पति से विवाद चल रहा था। इसी मामले को लेकर कोर्ट केस भी चल रहा है। पीड़ित महिला मेरठ से अलीगढ़ कोर्ट में तारीख पर गई थी। पति ने अपने साथियों के साथ मिलकर महिला का कोर्ट के बाहर से अपहरण कर लिया और चलती कार में बारी-बारी से उसके साथ रेप किया।

पति समेत उसके दोस्तों ने रेप के बाद पीड़िता को खुर्जा के एनएच-91 पर चलती गाड़ी से बाहर फेंक दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।


 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या आपको लगता है जनता के असली मुद्दों को लेकर मोदी और राहुल के बीच आमने-सामने की डिबेट होनी चाहिये?