बुलंदशहर हिंसा को लेकर अखिलेश यादव ने बोला योगी सरकार पर हमला.. कहा-अराजकता के दौर से गुजर रहा है यूपी

डीएन ब्यूरो

बुलंदशहर हिंसा को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस पर गहरा दुख जताया है। अखिलेश ने इसे यूपी सरकार की नाकामी बताया है। डाइनामाइट न्यूज़ एक्सक्लूसिव..

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार को घेरा
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार को घेरा

बुलंदशहरः गोकशी को लेकर बुलंदशहर में मचे बवाल और हिंसा के बीच हुई पुलिस इंस्पेक्टर की मौत को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गहरा दुख प्रकट किया है। उन्होंने इससे प्रदेश सरकार की नाकामी का नतीजा बताते हुए योगी सरकार पर सवाल खड़े किए हैं।   

यह भी पढ़ेंः गोकशी के नाम पर बुलंदशहर में भारी हिंसा, इंस्पेक्टर की हत्या, भीड़ ने फूंकी पुलिस चौकी, मचाया तांडव

 

 

अखिलेश ने ट्वीट के जरिए अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए लिखा कि बुलंदशहर में पुलिस व ग्रामीणों के संघर्ष में स्याना कोतवाल सुबोध कुमार सिंह की मौत का समाचार बेहद दुखत है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश भाजपा के शासनकाल में हिंसा और अराजकता के दुर्भाग्यपूर्ण दौर से गुजर रहा है।  

यह भी पढ़ेंः बुलंदशहरः इंस्पेक्टर की मौत व बवाल के बीच जागी सरकार..मौके पर भेजा भारी पुलिस बल

     

गोकशी को लेकर बुलंदशहर में भड़की हिंसा

 

यह भी पढ़ेंः बुलंदशहर हिंसा को लेकर यूपी के एडीजी (लॉ & आर्डर) का बड़ा बयान.. कही ये बड़ी बातें

गौरतलब है कि यहां चिंगरावठी चौराहे पर गोवंश को लेकर हंगामे के बीच पुलिस पर पथराव और फायरिंग के बीच स्याना कोतवाली के प्रभारी सुबोध कुमार सिंह की गोली लगने से मौत हो गई। यहीं नहीं इसके बावजूद भी ग्रामीणों ने पथरवा जारी रखा और इसमें कतई अन्य पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। घटना में एक अन्य युवक की भी गोली लगने से मोत हो गई है।  

घटना के बाद यूपी एडीजी आनंद कुमार (ला एंड आर्डर) ने घटना की जांच के लिए SIT का गठन कर मौके पर भारी पुलिस बल भेजा है। जबकि योगी सरकार मामले में अभी चुप्पी साधी हुई है। इसी बीच अखिलेश यादव समेत सपा के अन्य नेताओं ने भी इस घटना की निंदा की है। 

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार