बुलंदशहरः इंस्पेक्टर की मौत व बवाल के बीच जागी सरकार..मौके पर भेजा भारी पुलिस बल

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश सरकार की कार्यशैली पूरी तरह से चौपट होकर रह गई है। बुलंदशहर में गोकशी की आड़ में पहले बवाल होता है और इसी बीच भीड़ में गोली चलती है और इंस्पेक्टर की जान चली जाती है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें पूरा मामला

बुलंदशहर में मचा बवाल
बुलंदशहर में मचा बवाल

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश में हिंदूवासी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने गोहत्या के खिलाफ प्रदर्शन और पथवार के बीच स्थिति को संभालने के लिए पहुंची पुलिस पर पथवार कर दिया और इस दौरान गोली चला दी जो पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार को जा लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गए। गोलीबारी होती देख वहां पर मौजूद पुलिस मौके से भाग खड़ी हुई और गोली से घायल इंस्पेक्टर की अस्पताल में मौत हो गई।      

 

यह भी पढ़ेंः गोकशी के नाम पर बुलंदशहर में भारी हिंसा, इंस्पेक्टर की हत्या, भीड़ ने फूंकी पुलिस चौकी, मचाया तांडव

 

मौके पर पहुंचा पुलिस बल

 

  स्याना कोतवाली क्षेत्र के महाव गांव में गन्ने के खेत में मिले गोकशी के अवशेष को लेकर हिंदू संगठनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर बुलंदशहर हाईवे स्थित चिंगरावठी पुलिस चौकी के पास जाम लगा दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दिया। भीड़ ने पुलिस चौकी में घुसकर तोड़फोड़ की और चौकी का सामान बाहर निकाल कर आग के हवाले कर दिया।    

 

यह भी पढ़ेंः बिहार पुलिस की 'इंग्लिश विंग्लिश', कोर्ट ऑर्डर को गलती से पढ़ा अरेस्ट वारंट.. लगा दी हथकड़ी

 

 

यह भी पढ़ेंः BBAU में छात्रों को बेरहमी से पीटने वाले बीटेक विभाग के निदेशक की छुट्टी..हाथ से गया पद

गोली लगने से हुई इंस्पेक्टर की मौत के बीच अब राज्य पुलिस प्रशासन हरकत में आया है मौके पर भारी पुलिस बल भेजा गया है और भीड़ को वहां से खदेड़ा जा रहा है। बता दें कि ग्रामीणों में इस कदर आक्रोश व्याप्त हो रखा है कि वह पत्थारबाजी और आग के गोले फेंककर तनाव बढ़ा रहे हैं। अब मौके पर एडीजी समेत तमाम अधिकारियों को वहां भेजा रहा है कि मामले में एसआईटी का भी अब गठन किया गया है जो घटना की पूरी जानकारी जुटाकर अपनी रिपोर्ट बनाएंगे। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार