महराजगंज: गड्ढे में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

डीएन ब्यूरो

25 वर्षीय युवक का शव बेहद पानी भरे गढढे में मिलने से इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस सख्ती से कार्रवाई कर रही है और मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी की तलाश कर रही है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

25 वर्षीय युवक की पानी में तैरती हुई लाश
25 वर्षीय युवक की पानी में तैरती हुई लाश

महराजगंज: नौतनवा कस्बे के माल गोदाम के पास स्थित एक गड्ढे में बुधवार की सुबह करीब 7:00 बजे लगभग एक 25 वर्षीय युवक का शव पानी भरे गढढे में उतराते दिखी है। देखते ही देखते भीड़ इकट्ठा हो गई और पुलिस को इसकी जानकारी दी। सूचना पाकर पुलिस  मौके पर पहुंच गई और पानी से भरे गड्ढे से लाश को निकलवा कर उसकी पहचान कराई गई। युवक के शव की हुई पहचान कुछ इसी तरह हुई बीच, वार्ड नंबर 19 निवासी बंशीधर की पत्नी अपने बच्चे के 3 दिन से गायब होने की सूचना पर पहुंची तो उसने लाश को अपने बेटे रामू के रूप में पहचान कर रोने बिलखने लगी।

पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्रवाई में जुट गई है। आशंका जताया जा है कि उक्त युवक की हत्या कर उसके शव को गड्ढे में फेंक दिया गया। मृतक की मां का कहना है की  युवक नवमी के दिन से ही मेला देखने निकला था तब से लापता था और तलाश किया जा रहा था लेकिन उसके बारे में कुछ भी पता नहीं लग रहा था। थानाध्यक्ष नौतनवा प्रमाशंकर यादव ने बताया शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पी एम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …