राबड़ी देवी से मिलने के बाद रोते हुई निकली ऐश्वर्या की मां, तेज प्रताप तलाक प्रकरण में नया मोड़

डीएन ब्यूरो

तेज प्रताव के पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी के बाद RJD की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। दोनों पति-पत्नी को फिर से एक करने की परिवार की कोशिश लगातार नाकाम हो रही है। अब ऐश्वर्या की मां राबड़ी देवी से मुलाकात के बाद फूट-फूटकर उनके घर से बाहर निकली है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें क्या हुआ..

लालू परिवार की मुश्किलें नहीं हो रही खत्म
लालू परिवार की मुश्किलें नहीं हो रही खत्म

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल (RJD)सुप्रीमो लालू  प्रासद यादव के बड़े लाल तेज प्रताप यादव के तलाक मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है। तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा दास ने शनिवार की शाम को राबड़ी देवी से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की थी। इससे ऐसा माना जा रहा था कि शायद तेज प्रताप और ऐश्वर्या के बीच की ये खाई कम हो जाये और फिर से दोनों पत्नी-पत्नी एक हो जाये। लेकिन ऐसा नहीं हुआ राबड़ी से डेढ़ घंटे मुलाकात के बाद ऐश्वर्या की मां उनके घर से फूट-फूटकर विलखते हुये वहां से निकली।   

 

शादी से पहले ऐश्वर्या व उनके परिवार के साथ तेज

यह भी पढ़ेंः अमृतसर के निरंकारी डेरे में हुआ ग्रेनेड हमला.. 3 की मौत, 20 घायल

ऐश्वर्या की मां की कोशिश भी अब तेज प्रताप और ऐश्वर्या को फिर से एक करने में नाकामयाब रही है। इस मुलाकात के बाद राबड़ी देवी दिल्ली आ गई हैं। गौरतलब है कि तेज प्रताप ने पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक के लिये परिवार न्यायालय में याचिका दायर की है। इसके बाद से ही तेज प्रताप परिवार से रूठकर तीर्थों में पूजा-पाठ के लिये निकले हुये हैं। उनसे परिवार का कोई भी सदस्य तब से संपर्क साधने की कोशिश कर रहा है लेकिन तेज प्रताप किसी से भी बात करने को तैयार नहीं है।      

यह भी पढ़ेंः ऑपरेशन के दौरान महिला के पेट से निकली ऐसी चीजें कि डॉक्टरों के भी उड़ गये होश.. 

ऐश्वर्या की मां को लग रहा था कि राबड़ी से मुलाकात के बाद शायद उनके दामाद तेज प्रताप के रुख में कुछ नरमी आ जाये लेकिन जिस तरह से वस वापस लौटते वक्त कार में लगातार आंसू पोछते हुए जा रही थी इससे इन सारी उम्मीदों पर पानी फिर गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तेज प्रताप की मां राबड़ी देवी से बातचीत भी हुई है जिसमें उन्होंने कहा कि वह कार्तिक पूर्णिमा के बाद घर लौटेंगे इसलिये उनको ज्यादा परेशान न किया जाये।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …