'सभी मोदी चोर' वाले बयान पर फंसे राहुल गांधी, बिहार के उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोादी ने दर्ज कराया केस

डीएन ब्यूरो

लोकसभा चुनावों के साथ नेताओं की बदजुबानी भी जारी है। साथ ही जारी है आरोप-प्रत्यारोप का दौर। कुछ दिन पहले एक रैली में राहुल गांधी ने 'सारे मोदी चोर हैं' बोल दिया। अब राहुल के इस बयान को लेकर बीजेपी हमलावर है। राहुल पर मानहानि का केस कर दिया गया है।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

पटना: बिहार के उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कांग्रेस उपाध्‍यक्ष पर मान‍हानि का मुकदमा दर्ज कराया है। बीते दिनों  एक जनसभा में राहुल गांधी ने 'सारे मोदी चोर हैं'  कहा था। जिस पर अब बिहार के उपमुख्‍यमंत्री ने राहुल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है।

लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में एनडीए ने किया सीट बंटवारे का ऐलान, लोजपा के खाते में गिर‍िराज की सीट

गुरुवार को सुशील मोदी ने ट्वीट कर बताया कि उन्‍होंने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करा दिया है। उन्‍होंने कहा कि मैंने टीवी चैनल और पेपर में पढ़ा. इससे मैं आहत हूं। मैं चाहता हूं कि कोर्ट राहुल को समन भेजे और उनके खिलाफ आपराधिक मुकदमा चलाकर कार्रवाई करें।

तलाक प्रकरणः तो इसलिए तेज प्रताप नहीं लौटना चाहते घर.. वजह जानकर रह जायेंगे दंग

राहुल गांधी ने 13 अप्रैल को कोलर में एक चुनाव रैली के दौरान यह बयान दिया था। उन्‍होंने कहा था कि नीरव मोदी, मेहुल चौकसी, ललित मोदी, माल्या, अनिल अंबानी और नरेंद्र मोदी - चोरों का गिरोह है। राहुल ने मोदी सरनेम का मजाक उड़ाते हुए पूछा था कि मेरा एक सवाल है कि सभी चोरों का उपनाम मोदी क्यों है?

आस्था का महापर्व छठः डूबते सूर्य को अर्घ्य आज.. जानिये इसका वैज्ञानिक महत्व

गौरतलब है कि इससे पहले राहुल गांधी के चौकीदार चोर है के बयान को लेकर एक याचिका पर सुप्रीम कोर्ट नोटिस जारी कर चुका है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार