तलाक प्रकरणः तो इसलिए तेज प्रताप नहीं लौटना चाहते घर.. वजह जानकर रह जायेंगे दंग

डीएन ब्यूरो

लालू के बड़े लाल तेज प्रताप यादव के घर नहीं लौटने को लेकर जो वजह सामने आई है उसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे कि आखिर तेज प्रताप अब तक किसलिए वापस घर नहीं लौट रहे हैं। डाइनामाइट न्यूज़ की विशेष रिपोर्ट

तेज प्रताप का गुस्सा नहीं हुआ शांत

पटनाः लालू के बड़े लाल तेज प्रताप तलाक प्रकरण में आए दिन नये मोड़ आते जा रहे हैं वहीं अब एक और बड़ा खुलासा हुआ है कि वह किसलिए इतने दिनों से परिवार से रूठकर अलग रह रहे थे और घर क्यों नहीं लौटना चाहते थे। ज्ञात हो कि तेज प्रताप ने जब से पत्नी ऐश्वर्या राये से तलाक की याचिका कोर्ट में दाखिल की हैं तब से ही वह न घर से दूर रह रहे हैं और न तो वो परिजनों से कोई बात करना चाहते हैं न ही फिलहाल घर लौटना चाहते हैं।     

यह भी पढ़ेंः बुलंदशहर हिंसा: गोकशी को लेकर भीड़ में मचे उपद्रव का अब सीन रिक्रिएट से उठेगा पर्दा

 

तेज प्रताप नहीं लौटना चाहते घर 

 

मामले में अब जो चौंकाने वाली सच्चाई आई है वह यह है कि उनकी पत्नी ऐश्वर्या तलाक की अर्जी के बाद भी उनकी मां राबड़ी देवी और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ ही रह रही है। इस वजह से ऐश्वर्या की मौजूदगी में तेज प्रताप परिवार के साथ नहीं रहना चाहते हैं। तेज प्रताप परिवार से दूर अपने खास दोस्तों के साथ ही पटना में अलग-अलग जगहों पर दिन बिता रहे हैं। उनके पीछे मीडिया यहीं पता करने के लिए पीछे पड़ा हुआ है कि आखिर वह कब तक घर लौटेंगे।        

यह भी पढ़ेंः बुलंदशहर हिंसा- फौजी जीतू की मां बोली- अगर बेटा दोषी मिला तो खुद मारूंगी गोली

 

पत्नी ऐश्वर्या की वजह से घर नहीं लौट रहे तेज प्रताप

 

यह भी पढ़ेंः UP-फर्रुखाबाद में पटरी से उतरे मालगाड़ी के डिब्बे..मची अफरा-तफरी

इस वजह से तेज प्रताप मीडिया से बचने के लिए बार-बार अपने ठिकाने बदल रहे हैं। वहीं इस पूरे प्रकरण में उनकी मां राबड़ी देवी का कहना है कि उन्हें बेटा और बहू दोनों चाहिए अब देखना ये दिलचस्प रहेगा कि भगवान की भक्ति में मशगूल तेज प्रताप का गुस्सा कब ठंडा होता है और वह वापस घर लौटते हैं। तेज प्रताप तलाक प्रकरण में 28 नवंबर को पटना कोर्ट में पेश हुए थे वह तभी से ही बिहार में ही है लेकिन वह घर नहीं लौट रहे हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार