बलरामपुर: जय गुरूदेव के सत्संग में जा रही बस पलटी, दर्जनों श्रद्घालु घायल

डीएन संवाददाता

यूपी के बलरामपुर में दर्दनाक सड़क हादसा देखने को मिला है जहां धानेपुर गोंडा जा रही बस बलरामपुर में सेखुईया के पास पलट गई और हादसे में दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए।

घटनास्थल की तस्वीर
घटनास्थल की तस्वीर

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में आज सत्संग के लिये जा रहे श्रद्घालुओं से भरी एक बस हादसे का शिकार हो गयी। दरअसल बाबा जय गुरुदेव के शिष्य संत उमाकांत महाराज की सत्संग में भाग लेने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी तेज रफ्तार बस NH 730 पर अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें दर्जनों लोग घायल हो गए।  पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

 

बाबा जय गुरुदेव के भक्तो का जत्था जनपद के धानेपुर बाबागंज में संत उमाकांत महाराज के आयोजित सत्संग मे भाग लेने जा रहे थे कि अचानक बहराइच बलरामपुर नेशनल हाईवे पर एसएसबी कैंपस पीलीभीत गांव के पास अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बनी झोपड़ी को तोड़ती हुई पलट गई। जानकारी के अनुसार बस में 68 लोग सवार थे जिसमें 40 लोग घायल हो गए हैं।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को जिला मेमोरियल चिकित्सालय पहुंचाया दिया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार