बलरामपुर: पांच सूत्रीय मांग को लेकर लोकतंत्र रक्षक चौधरी इरशाद अहमद ने SDM को सौंपा ज्ञापन

डीएन ब्यूरो

लोकतंत्र रक्षक चौधरी इरशाद अहमद ने उतरौला उप जिलाधिकारी भरतलाल सरोज को पांच सूत्रीय ज्ञापन दिया गया। जिसमें नगर पालिका परिषद उतरौला के अंतर्गत शहर पनाह नाला की सफाई और नाला निर्माण को लेकर आवंटित किए 38 लाख रुपए के कार्य योजना की जांच कराए जाने की मांग किया गया है।

उप जिलाधिकारी को ज्ञापन देते लोकतंत्र रक्षक चौधरी इरशाद अहमद
उप जिलाधिकारी को ज्ञापन देते लोकतंत्र रक्षक चौधरी इरशाद अहमद

बलरामपुर: लोकतंत्र रक्षक चौधरी इरशाद अहमद द्वारा गुरुवार को उतरौला उप जिलाधिकारी भरतलाल सरोज को पांच सूत्रीय ज्ञापन दिया गया । जिसमें नगर पालिका परिषद उतरौला के अंतर्गत शहर पनाह नाला की सफाई और नाला निर्माण को लेकर आवंटित किए 38 लाख रुपए के कार्य योजना की जांच कराए जाने की मांग किया गया है । 

ज्ञापन में इस बात का भी उल्लेख किया है कि यदि 10 दिनों के भीतर जांच प्रक्रिया को अंतिम रूप नहीं दिया गया तो 10 दिन के बाद इस मुद्दे को लेकर के आमरण अनशन किया जाएगा जिसकी पूरी जिम्मेदारी नगर पालिका परिषद के अलावा स्थानीय प्रशासन की होगी । चौधरी इरशाद अहमद गद्दी द्वारा गुरुवार को जिलाधिकारी उतरौला भरतलाल सरोज को दिए गए ज्ञापन में इस बात का उल्लेख किया गया कि बस स्टॉप उतरौला तथा पिपलेश्वर मंदिर के पास स्थित शहर पनाह नाली की सफाई में महज औपचारिकता से काम किया गया । 

मोहम्मद युसुफ उसमानी इण्टर कालेज के पास,पुष्पांजलि होटल के बगल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र को जाने वाले मार्ग के किनारे नाली निर्माण न होने से जलभराव की समस्या। आधे दर्जन नालो का निर्माण अधर में लटका हुआ तथा मानक विहीन पीले ईँट से निर्माण होने की जांच कराए जाने की मांग किया है ।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार