बहराइच: जमीनी विवाद में फायरिंग, आधा दर्जन लोग घायल

डीएन संवाददाता

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में गोलीकांड का मामला सामने आया है जहां जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में झगड़ा इतना बढ़ गया कि गोली चलने से आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

आरोपी

बहराइच: यूपी में बिगड़ती कानून व्यवस्था सुधरने का नाम ही नहीं ले रही है ताजा मामला बहराइच से सामने आया है जहां जमीनी विवाद को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोलियों से हमला बोल दिया जिसमें लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

 

क्या है पूरा मामला

दरअसल थाना मोतीपुर के अन्तर्गत ग्रामसभा पुरैना भवानी बक्श में ग्राम मदरहनपुरवा में रामखेलावन ने गीता देवी से ज़मीन खरीदी थी जिसका विरोध जगदीश के परिवार वाले कर रहे थे इस बात को लेकर इनके बीच कहासुनी होने लगी लेकिन जब बात नही बनी तो जगदीश के पक्ष ने ज़मीन खरीदार के पक्ष पर गोलियां चला दी जिसमे लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए है।

फायरिंग में घायल युवक

 

हालात बिगड़ता देख मौके पर मौजूद लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दे दी मौके पर पहुंची डायल 100 की पुलिस ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मोतीपुर में उपचार के लिए भर्ती कराया। इसमे से एक हालत गंभीर होने के चलते डाक्टर ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

 

वही पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते सभी हमलावरों को मौके से गिरफ्तार कर लिया वही पुलिस ने घटनास्थल से एक देशी कट्टा और जिंदा कारतूस भी बारामद किया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार