यूपी के अस्‍पताल में लापरवाही से गर्भवती महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा तो डॉक्‍टर हुआ फरार

डीएन ब्यूरो

आजमगढ़ जिले के एक अस्‍पताल में डिलीवरी के लिए लाई गई महिला की डॉक्‍टरों की लापरवाही से मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने अस्‍पताल में जमकर हंगामा किया और सड़क पर जाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा बुझाकर शव काे पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा। पूरी खबर पढ़ें डाइनामाइट न्‍यूज़ पर..


आजमगढ़: जिले के मॉडर्न अस्‍पताल में गर्भवती महिला को डिलीवरी के लिए लाया गया था। जहां इलाज के दौरान डॉक्‍टरों की लापरवाही से उसकी मौत हो गई। जिस पर परिजनों ने अस्‍पताल में जमकर हंगामा किया। उसके बाद सड़क को भी जाम कर दिया। 

यह भी पढ़ें: प्रेम विवाह करने पर युगल को पीटा, लड़की को उठा ले गए परिजन

जिससे ट्रैफिक व्‍यवस्‍था पूरी तरह अस्‍त-व्‍यस्‍त हो गई। मामले की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस और अन्‍य अधिकारियों ने परिजनों को समझा बुझाकर शव का पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा। वहीं स्‍टाफ सहित डॉक्‍टर अस्‍पताल में ताला लगाकर फरार हो गए हैं। 

गर्भवती महिला की मौत के बाद सड़क पर रोते-बिलखते परिजन

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के मुताबिक आजमगढ़ के ब्रहमस्थान मोहल्ले के मॉडर्न अस्‍पताल में बुधवार को एक गर्भवती महिला को डिलीवरी के लिए लाया गया था। गुरुवार को डिलीवरी के दौरान जच्चा बच्चा की मौत हो गई। जिस पर परिजनों ने डॉक्‍टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्‍पताल में जमकर हंगामा किया। बाद में परिजनों ने सड़क पर जाम कर डॉक्‍टरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। 

यह भी पढ़ें: बिहार में बड़ी संख्या में होगी डॉक्टरों और नर्सों की नियुक्ति, जल्द शुरू होगी बहाली की प्रक्रिया

जाम की वजह से एक घण्टे तक आवागमन बाधित रहा। सूचना पाकर पहुंचे कोतवाल ने समझा बुझाकर जाम समाप्त कराया। वहीं इस दौरान अस्‍पताल के डॉक्‍टर और अन्‍य स्‍टाफ अस्‍पताल में ताला मारकर फरार हो गए। 

यह भी पढ़ें: गर्भवती महिला को पति ने जबरदस्ती पिलाया तेजाब, हुई मौत

किसी तरह परिजनों को समझा बुझाकर शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा। जिसके बाद जाम खुला। पुलिस ने मामले को लेकर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …