बरेली: प्रेम विवाह करने पर युगल को पीटा, लड़की को उठा ले गए परिजन

डीएन ब्यूरो

महिलाओं के साथ होने वाले बर्ताव को लेकर समाज को अभी बेहतरी की ओर मीलों चलना बाकी है। प्रदेश के मुखिया भले ही आए दिन महिलाओं पर होने वाले अपराधों पर सख्‍ती बरतने के निर्देश देते हों इसके बावजूद अत्‍याचार थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें एक्‍सक्‍लूसिव खबर..


बरेली: ताजा मामला बरेली के भोजीपुरा का है जहां एक युवती और उसके पति को लाठी डंडों से पीटकर घायल कर दिया। दोनों ने जातीय बंधनों को परे रखकर प्रेम विवाह किया था। पिटाई का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने युवती को अस्‍पताल में भर्ती करवा दिया है। साथ ही युवक का भी इलाज चल रहा है। हालांकि अभी तक पिटाई करने वाला कोई भी आरोपी नहीं पकड़ा गया है।

यह भी पढ़ें: फिल्मी अभिनेत्री और सांसद नुसरत जहां ने जीतने के बाद की शादी

बरेली के भोजीपुरा थाना क्षेत्र के घंघोरा घंघोरी गांव के रहने वाले गुरुबचन और सोनम ने प्रेम विवाह किया था। दोनों अलग-अलग जातियों से आते हैं। इसी के चलते लड़की के परिजन शादी से खुश नहीं थे। जिसके कारण विवाह के बाद दोनों कुछ दिन के लिए गांव से चले गए थे। दोनों कुछ दिन पहले ही लौटे थे। 

अस्‍पताल में भर्ती युवक

इसकी भनक जब सोनम के परिवार वालों को लगी तो वह उसकी ससुराल पहुंचकर लड़के और लड़की दोनों को जमर पीटा और लड़की का अपहरण करके ले गए।

यह भी पढ़ें: शादी करके विदेश भागने पर अब जब्त होगी प्रॉपर्टी, पासपोर्ट भी होगा रद्द

पिटाई से घायल युवक को गंभीर हालत में पहले स्‍थानीय भोजीपुरा स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र ले जाया गया। जहां पर हालत गंभीर देखकर बरेली के हायर सेंटर रेफर कर दिया गया था। 

एसपी ग्रामीण संसार सिंह

पिटाई का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने 24 घंटे के अंदर लड़की को बरामद कर लिया है। इस मामले में एसपी ग्रामीण ने बताया है कि भोजीपुरा थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्‍द ही मारपीट करने वाले दोषियों को पकड़ लिया जाएगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार