आजमगढ़: जिला अस्पताल में इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत, परिजनों ने डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप

डीएन ब्यूरो

आजमगढ़ के जिला अस्पताल में इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई और मृतक के परिजन इसके लिए डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरी खबर..


आजमगढ़: रौनापार थाना के ग्राम बलिया निवासी राम शब्द पासवान की आज सुबह जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। राम के परिजन उनकी मौत के लिए जिला अस्पताल को जिम्मेदार मानते हैं। उन लोगों का कहना है कि अस्पताल की तरफ से की गई लापरवाही की वजह से राम की मृत्यु हुई है।

 यह भी पढ़ें: क्या महिला पत्रकार के चक्कर में अजय पाल शर्मा की हुई एसएसपी नोएडा के पद से छुट्टी?

दरअसल राम शब्द पासवान के परिजनों ने उनको कल रात तकरीबन 8:30 बजे इलाज करवाने के लिए भर्ती करवाया था, मगर परिजनों का आरोप है कि वहां पर इलाज के नाम पर सिर्फ एक बोतल टांग दिया गया है परिजनों के अनुरोध करने पर भी उनका सही से इलाज नहीं किया गया, जिसकी वजह से सुबह में उनकी मृत्यु हो गई।

यह भी पढ़ें: हैलो.. मैं डा. अजय पाल शर्मा की गर्लफ्रैंड बोल रही हूं!

सीएमएस के चार्ज पर डॉ. ओम प्रकाश ने डाइनामाइट न्यूज़ से की गई बातचीत में बताया कि डॉ. एलजी यादव ने उनका ईलाज किया था और जिला अस्पताल में न्यूरो सर्जन नहीं है,  इसलिए अस्पताल मे जो भी संसाधन उपलब्ध है, वह सब किया गया। साथ ही उन्होंने कहा कि मरीज के परिजनों द्वारा लगाया गया आरोप पूरी तरह से निराधार है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार