अटल का अंतिम सफर, हजारों की तादाद में स्मृति स्थल पहुंचे चहेते

डीएन संवाददाता

देश के पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी को नम आंखों से विदायी देने के बाद अंतिम यात्रा स्मृति स्थल पहुंच गयी है। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में देखिये वाजपेयी के अंतिम यात्रा की पल-पल की अपडेट.. पूरी खबर..

अटल की अंतिम यात्रा में उमड़ी भारी भीड़
अटल की अंतिम यात्रा में उमड़ी भारी भीड़

नई दिल्ली: भारत रत्न और तीन बार प्रधानमंत्री रहे अटल बिहारी वाजपेयी की अंतिम यात्रा भाजपा मुख्यालय से निकाली गई है। इस अंतिम यात्रा में पीएम मोदी, अमित शाह समेत कई नेता शामिल हैं। हजारों की संख्या में लोग उनके अंतिम दर्शन के लिये मौजूद रहे। अंतिम संस्कार के लिये अटल का प्राथिव शरीर दिल्ली के स्मृति स्थल पहुंचा, जहां उनको अंतिम विदायी जा रही है और थोड़ी देर में पंचतत्व में विलीन हो जाएंगे।  

 

 

यह भी पढ़ें: LIVE: भाजपा मुख्यालय में वाजपेयी के अंतिम दर्शन व श्रद्धांजलि के लिये उमड़ी आम और खास लोगों की भीड़ 

अटल अमर रहे के नारों के साथ बीजेपी मुख्यालय से स्मृति स्थल ले जाया जा रहा है वाजपेयी का पार्थिव शरीर साथ में पीएम मोदी और अमित शाह पैदल चल रहे हैं ।

राष्ट्रीय स्मृति स्थल के रास्ते में जगह-जगह खड़ी है भारी भीड़ और अटल अमर रहे, वंदे मातरम्, भारत माता की जय का नारा लगा रही है भीड़।

 

बता दें कि वाजपेयी के पार्थिव शरीर को सूबह 9 बजे सेना की विशेष गाड़ी से भाजपा मुख्यालय ले जाया गया था। इस दौरान तीनों सेनाओं की एक संयुक्त टुकड़ी उनके साथ रही।

 यह भी पढ़ें: LIVE: अटल की अंतिम यात्रा जारी, भाजपा मुख्यालय में दर्शन के लिये भारी भीड़, पीएम मोदी समेत कई नेता मौजूद 

स्मृति स्थल पर अटल जी का अंतिम संस्कार करने के पहले से ही सारी व्यवस्थाएं कर ली गयी। भारी भीड़ को देखते हुए स्मृति स्थल की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गयी है। स्मृति स्थल पर साफ- सफाई का कार्य  भी पूरा कर लिया गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार