Uttar Pradesh: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम में भीड़ हुई बेकाबू, रोकना पड़ा प्रोग्राम

डीएन ब्यूरो

देवरिया महोत्सव में गुरुवार की शाम भोजपुरी सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम में भीड़ बेकाबू हो गई। कुछ लोग हंगामा करते हुए कुर्सियां तोड़ने लगे। हालात बिगड़ता देख कार्यक्रेम को बीच में ही रोक दिया गया। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...


देवरियाः गुरुवार को देवरिया महोत्सव में जिला प्रशासन कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसमें भोजपुरी गायक और अभिनेता खेसारी लाल यादव को बुलाया था। इस दौरान जिला प्रशासन का दावा किया गया था कि सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं और कार्यक्रम को देखते हुए पांच सीओ के निर्देशन में भारी पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है।

यह भी पढ़ें: खेसारी लाल और काजल राघवानी के रोमांस ने फिर मचाया तहलका

हंगामें में तोड़ी गई कुर्सियां

इसके बावजूद कार्यक्रम के दौरान भारी हंगामा हुआ है। जिसके कारण कार्यक्रम को बीच में ही रोकना पड़ा। कुछ लोग हंगामा करते हुए कुर्सियां तोड़ने लगे। धक्का-मुक्की के दौरान आधा दर्जन लोगों को मामूली चोटें आई हैं। 

यह भी पढ़ें: काजल राघवानी की कमर ने खेसारी लाल को बनाया दिवाना, देख आप भी लगेंगे थिरकने

कार्यक्रम में मौजूद भीड़

बिगड़ते हालात को देख जिला प्रशासन ने कार्यक्रम को बीच में ही रोकने फैसला लिया। बता दें कि कार्यक्रम को देखने के लिए शाम से ही लोग जमा होने लगे थे। देखते ही देखते पंडाल में लगीं कुर्सियां पूरी तरह भर गई।

जगह नहीं मिलने से बड़ी संख्या में लोग पंडाल के बाहर और सड़क तक खड़े थे। खेसारी लाल यादव के रुकने वाले होटल से कार्यक्रम जगह तक भारी भीड़ रही थी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार