Bihar: अनंत सिंह को लेने सांसद के स्टिकर लगी गाड़ी से पहुंची ASP लिपि सिंह, मचा बवाल

डीएन ब्यूरो

मोकामा के निर्दलीय बाहुबली विधायक अनंत सिंह के पैतृक आवास एके 47 और दो हैंडग्रेनेड बरामदगी के बाद शुक्रवार को साकेत कोर्ट में सरेंडर करने के बाद उन्हें आज ट्रांजिट रिमांड पर भेजा गया है। उन्हें लेने के लिए दिल्ली पहुंची ASP लिपि सिंह, जिसके बाद से बवाल मच गया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

ASP लिपि सिंह और अनंत सिंह
ASP लिपि सिंह और अनंत सिंह

पटना: घर से AK47 और दो हैंडग्रेनेड मिलने के बाद बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने शुक्रवार को दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर कर दिया। जिसके बाद आज कोर्ट में पेशी के दौरान अनंत सिंह को ट्रांजिट रिमांड पर लेने बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह पहुंची। इस दौरान लिपि सिंह सांसद के स्टिकर लगी गाड़ी से पहुंची थी। जिसके बाद से हर जगह बवाल मच गया है। 

यह भी पढ़ें: चार नामी आईएएस टॉपर्स देंगे नौजवानों को आईएएस की परीक्षा में सफल होने का मूलमंत्र

विपक्ष के नेताओं और अनंत सिंह के समर्थकों का कहना है कि ये एक संगीन मामला है, और जदयू के विधानपार्षद रणवीर नन्दन की सफारी गाड़ी का इस्तेमाल करना ये दिखाया है कि वो रसूख वाली हैं। साथ ही इसके बाद कई बड़े सवाल खड़े होते हैं। 

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’ आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

विधायक अनंत सिंह

विपक्ष नेताओं का इस पर कहना है कि लिपि सिंह किसी जेडीयू नेता के गाड़ी से कोर्ट क्यों गईं? साथ ही ये सवाल भी किया गया है कि अगर रणवीर नंदन, जो विधानपार्षद हैं, गाड़ी अगर उनके नाम पर है तो फिर उस पर राज्यसभा सांसद का स्टीकर कैसे लगा?

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार