STF की छवि को धूमिल करना नामुमकिन: अमिताभ यश, आईजी, यूपी एसटीएफ

जमिमा जोसफ

एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के रुप में अपनी पहचान रखने वाले देश के जांबाज सुपरकॉप अमिताभ यश ने कहा है कि यूपी एसटीएफ की छवि को धूमिल करना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है।


लखनऊ: 1996 बैच के यूपी कैडर के तेज-तर्रार, दबंग आईपीएस और यूपी एसटीएफ के चीफ अमिताभ यश ने डाइनामाइट न्यूज़ से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा है कि यूपी एसटीएफ इतनी हल्की आर्गेनाइजेशन नही है कि कोई भी इसकी छवि इतनी आसानी से धूमिल कर सके क्योंकि हमारे जवानों ने, बहादुर लड़कों ने और आफिसर्स ने इसे अपने खून-पसीने से सींचा है। 

यह भी पढ़ें: किसने रची सुपरकाप अमिताभ यश को फंसाने की साजिश?

माडल के रुप में देश भर में प्रसिद्ध है एसटीएफ 
अमिताभ ने कहा कि STF को पूरे देश में एक माडल के रुप में अपनाया जाता है। इसका रोल न सिर्फ यूपी में बल्कि समूचे भारत के क्राइम कंट्रोल में बहुत अहम रहा है।

वीडियो: देखिये दबंग आईपीएस अमिताभ यश का सबसे धमाकेदार इंटरव्यू

क्यों चर्चा में हैं अमिताभ यश
यश का 21 साल का शानदार करियर है। इस दौरान उन्होंने एक के बाद तमाम दुर्दांत अपराधियों को ठिकाने लगाया। चंबल घाटी को दस्यु मुक्त करने का श्रेय इन्हीं के नाम है। दुर्दांत डकैत ददुआ, ठोकिया और निर्भय गुर्जर को ठोंकने वाले यश पर कुछ दिन पहले यह आरोप लगाकर सनसनी फैलाने की कोशिश की गयी कि यश ने पंजाब के एक गैंगेस्टर को कथित तौर पर रिश्वत लेकर छोड़ दिया। अब तक की जांच में इस आरोप को झूठा पाया गया। यही नही एसटीएफ ने भी एक प्रेस रिलीज जारी कर साफ कर दिया कि इस तरह के किसी अपराधी को गिरफ्तार ही नही किया गया तो फिर छोड़ने का सवाल ही कहां उठता है।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार