अमेठी: जहां हुई थी भाई की हत्या.. बदमाशों ने वहीं युवक को भी मौत के घाट उतारा

डीएन संवाददाता

मोहनगंज थाना क्षेत्र के नारायण पुर गांव में कुछ बदमाशों ने साइकिल से घर जा रहे एक युवक की हत्या कर दी। जिस स्थान पर हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया गया, उसी के आसपास कुछ साल पहले मृतक के भाई की भी हत्या की गयी थी। पुलिस जांच में जुट गयी है। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..

घटनास्थल पर जांच में जुटे एसपी अनुराग आर्य व उनकी टीम
घटनास्थल पर जांच में जुटे एसपी अनुराग आर्य व उनकी टीम

अमेठी: मोहनगंज थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव में कुछ बदमाशों ने एक युवक की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गये। सूचना के बाद में पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य व थाना अध्यक्ष मोहनगंज धीरेंद्र कुमार सिंह पुलिस बल के साथ में घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: अमेठी: पुलिस ने किया बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, 3 शातिर गिरफ्तार, 29 बाइकें बरामद 

मिली जानकारी के मुताबिक थाना मोहनगंज क्षेत्र के नारायणपुर गांव के मुकेश मिश्रा शुक्रवार शाम को अपनी साइकिल से कस्बा शाहमऊ से होते हुए अपने घर नारायणपुर जा रहे थे। रास्ते में पहले से घात लगाये बैठे अज्ञात बदमाशों मुकेश मिश्रा की गला दबाकर हत्या कर दी। 

डाइनामाइट न्यूज से बात करते हुए पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि मृतक मुकेश मिश्रा शाम को अपने घर नारायणपुर जा रहे थे। गांव से लगभग 1 किलोमीटर दूर सुनसान स्थान पर अज्ञात हमलावरों ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। थाना अध्यक्ष धीरेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत संबंधी सही तथ्यों का पता चल सकेगा और शीघ्र ही इस हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा।

ह भी पढ़ें: अमेठी: राम मंदिर के निर्माण को लेकर साधु ने ली भूसमाधि, भक्तों से दिव्य दर्शन का वादा 

गौरतलब है कि सन 2008 में मृतक के शिक्षक भाई सुरेश कुमार मिश्र की भी इसी घटना स्थल के आसपास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसका खुलासा आज तक मोहनगंज पुलिस नहीं कर पाई है। मुकेश की मौत के बाद से उसके पुत्र विवेक (15) तथा पुत्री रत्ना (13) व अनामिका (11) वर्ष सहित पत्नी सुनीता (35) का रो-रो कर बुरा हाल है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …