अमेठी: पुलिस ने किया बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, 3 शातिर गिरफ्तार, 29 बाइकें बरामद

डीएन संवाददाता

अमेठी में पुलिस ने वाह जांच के दौरान जब एक बाइक सवार से कागजात दिखाने को कहा तो कागज नकली निकले। इसके बाद कड़ाई पूछताछ करने पर ऐसे मामला सामने आया, जिसे देखकर पुलिस भी दंग रह गयी। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट


अमेठीः पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य व अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दुबे के आदेश पर क्षेत्राधिकारी तिलोई के निर्देशन में क्षेत्र में चलाए गए धरपकड़ अभियान के तहत मोहनगंज पुलिस ने एक मोटरसाइकिल चोर गिरोह के 3 बदमाशों को धर दबोचा है। आरोपियों से पूछताछ में पुलिस ने चोरी की गई 29 बाइकों को बरामद किया है।

जानकारी के मुताबिक मोहनगंज में पुलिसबल के साथ जब रक्षाबंधन के दिन मोहनगंज के प्रभारी निरीक्षक धीरेंद्र प्रताप सिंह ने सघन वाहन जांच के दौरान तिलोई की तरफ से आ रहे एक बाइक सवार को तलाशी के लिए रोका तो उसने एक रंगीन आरसी दिखाई। इस पर जब शक होने पर उससे पुलिस ने गहनता से पूछताछ की तो वह टूट गया। इसके बाद इस मामले का पर्दाफाश हुआ, जिसके कब्जे से चोरी की 29 बाइकें बरामद की गयी।

गिरफ्तार आरोपी का नाम रमेश पासी पुत्र रामदीन पासी निवासी ग्राम गौरा मजरे चिलूली थाना मोहनगंज है। उसने कबूल किया कि वह और उसके साथी रायबरेली, फैजाबाद और बाराबंकी आदि जिलों से बाइक चुराकर उसकी फर्जी आरसी बनाते थे और मौका मिलते ही इन बाइकों को बेच देते थे। पुलिस ने जब उसकी निशानदेही पर उसके घर की तलाशी ली तो वहां से 29 चोरी की बाइक बरामद हुई। 

पुलिस ने उसके साथ बाइक चोरी करने में शामिल सुभाष चंद्र पुत्र छोटेलाल निवासी ग्राम पुरे शिवदीन मजरे सेलाथू थाना महराजगंज व कमरुद्दीन पुत्र रियाजुद्दीन निवासी ग्राम रास्ता मऊ थाना मोहनगंज अमेठी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इन शातिर चोरों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर सभी अभियुक्तों को जेल भेज दिया ।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …