अमेठी: बारिश के दौरान भरभराकर गिरी मकान की छत, 3 की मौत दो गंभीर घायल

डीएन ब्यूरो

अमेठी के फुरसतगंज थानाक्षेत्र के एक गांव में तेज बारिश के बीच ही भरभराकर पक्‍का मकान गिर गया। जिसमें दबकर तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं घटना में घायल दो लोगों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

बारिश से ढहा पक्‍का मकान
बारिश से ढहा पक्‍का मकान

अमेठी: जिले के थाना फुरसतगंज क्षेत्र के ब्रह्मनी गांव में मंगलवार की रात मूसलाधार बारिश ने कहर बनकर आई। बारिश से एक पक्का मकान अचानक भराभराकर ढह गया।  हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका इलाज जिला अस्पताल रायबरेली में चल रहा है। 

यह भी पढ़ें: चार नामी आईएएस टॉपर्स देंगे नौजवानों को आईएएस की परीक्षा में सफल होने का मूलमंत्र

छत गिरने से तीन की मौत के बाद रोते बिलखते परिजन

मंगलवार रात को अमेठी के कई इलाकों में में मूसलाधार बारिश हुई। इसी दौरान थाना फुरसतगंज क्षेत्र के ब्रह्मनी गांव निवासी कमलाकर सिंह उर्फ बब्बू के घर की छत भरभराकर गिर गई। जिसके मलबे में मां सरस्‍वती, बहन बीना और भांजे की मौत हो गई। वहीं हादसे में कमलाकर सिंह उर्फ बब्बू और बेटी बीनू सिंह गंभीर रूप से घायल हो गई। 

 

यह भी पढ़ें: इस्तीफे के बाद यूपी के वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल का भावुक पत्र आया सामने

ग्रामीणों की मदद से घायलों को मलबे से निकालकर आनन फानन में सीएचसी फुरसतगंज ले जाया गया। जहां पर दोनों की हालत गंभीर देखकर रायबरेली रेफर कर दिया गया है। गांव में एक ही परिवार की तीन मौत होने से मातम का माहौल है। दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

 

यह भी पढ़ें: यूपी में कुल 23 मंत्रियों ने ली शपथ, 6 बने कैबिनेट मंत्री, 6 को मिला स्वतंत्र प्रभार, 11 बने राज्यमंत्री

वहीं एसडीएम तिलोई सुनील कुमार त्रिवेदी ने डाइनामाइट न्यूज़ को बताया कि पुलिस बल रात में ही मौके पर भेजा गया था। मृतक परिवार को शासन से मुआवजा दिलाया जाएगा। वहीं स्‍थानीय भाजपा नेता भवानी दीक्षित सहित सैकड़ों लोग मौके पर पहुंच पीड़ित परिवार की मदद में जुटे हुए हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार