यूपी में अपराध बेकाबू , अमेठी में धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, क्षेत्र में हड़कंप, अवैध संबंधों का शक

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से आपराधिक वारदातों का सिलसिला अविराम जारी है। अब अमेठी में एक व्यक्ति की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गयी। पूरी खबर..

एसपी दिनेश सिंह बोले- जल्द होगा मामले का खुलासा
एसपी दिनेश सिंह बोले- जल्द होगा मामले का खुलासा

अमेठी: थाना जामों क्षेत्र के गांव लखना बसंतपुर में एक व्यक्ति की बीती रात धारदार हथियों से गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गईl हत्या की इस वारदात से  पूरे क्षेत्र में हड़कंप और गांव में मातम का माहौल है। कुछ स्थानीय लोगों द्वारा इस हत्या के पीछे मृतक के किसी औरत के साथ अवैध संबंध होना बताया जा रहा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और हत्यारोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही है। 

जानकारी के मुताबिक ससुराल में रह रहे श्रीनाथ यादव उर्फ नाथे (40) पुत्र राजाराम थाना जगदीश पुर के गांव आधार का पुरवा, उत्तरगांव के रहने वाला था। बीती रात कुछ अज्ञात अपराधियों ने श्रीनाथ की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। वारदात के बाद मृतक श्रीनाथ यादव की पत्नी संजू और बेटी अन्नू का रो-रोकर बुरा हाल है।

कुछ गांव वालों ने पहचान उजागर न करने की शर्त पर बताया कि मृतक के अवैध संबंध किसी अन्य औरत के साथ थे, जिसके कारण घर में आए दिन कलह होता रहता थाl

पुलिस ने मौका-ए-वारदात से दो चाकू सहित अन्य साक्ष्य बरामद किये हैं।

पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि श्रीनाथ यादव यहां ससुराल में रह रहे थे। गांव के बाहर जूनियर हाईस्कूल के पास उसका शव बरामद किया गया।  देर शाम वह घर से निकलने के बाद घर वापस नहीं लौटे थेl

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परीक्षण के लिए भेज दिया। एसपी दिनेश सिंह ने शीघ्र मामले की खुलासा करने की बात कही है।   
 













संबंधित समाचार