Amethi: लगातार 50 घंटे से हो रही बारिश ने लोगों की बढ़ाई मुश्किलें, सात लोगों की हुई मौत

डीएन ब्यूरो

अमेठी में लगातार 50 घंटे से हो रही बारिश के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जल निकासी की समुचित व्यवस्था न होने के कारण पूरा क्षेत्र तालाब में तब्दील हो चुका है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

File Photo
File Photo

अमेठीः लगातार 50 घंटे से हो रही बारिश के कारण लोगों को कई परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लगातार बारिश के कारण जल निकासी की समुचित व्यवस्था न होने के कारण पूरा क्षेत्र तालाब में तब्दील हो चुका है। वहीं लोगों के मकान गिर रहे हैं। भारी बारिश के कारण अभी तक सात लोगों की मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज ट्रक हादसे में नहीं हुई किसी की मौत, गिट्टी हटने के बाद किसी को दबा न देख लोगों ने ली राहत की सांस

अमेठी रेलवे स्टेशन सहित मुंशीगंज के संजय गांधी हॉस्पिटल और गांव में जलभराव होने के कारण लोगों का घर से निकलना मुश्किल हो गया है। डीएम प्रशांत शर्मा मौसम विभाग के पूर्व अनुमान को लेकर अलर्ट भी जारी किया है। सभी एसडीएम व उनके अधीनस्थ अधिकारियों, कर्मचारियों को बिना पूर्व सूचना के मुख्यालय न छोड़ने के निर्देश जिला अधिकारी प्रशांत शर्मा ने जारी किए हैं। 

डीएम प्रशांत शर्मा ने लोगों से अपील की है कि वह कच्चे व जर्जर मकानों, झोपड़ियों में न रहकर ऐसे लोग विद्यालय पंचायत भवन या आपदा चौकी में निवास करें जिससे जनहानि न हो। कोई समस्या हो तो अपने तहसील के एसडीएम से मिलकर अवगत कराएं जिससे समस्याओं का निराकरण हो सके। हालात यह है कि अस्पताल, रेलवे लाइन, सरकारी आवास, एसपी कार्यालय, डीपीआरओ कार्यालय, एसडीएम कॉलोनी सहित सभी मोहल्ले में घुटने से अधिक पानी भरा हुआ है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार