फूलपुर से भाजपा प्रत्याशी पटेल के नामांकन पर पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य डाइनामाइट न्यूज़ पर LIVE

डीएन ब्यूरो

इलाहाबाद के फुलपूर से भाजपा प्रत्याशी कौशलेंद्र सिंह पटेल के नामांकन के बाद यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सबसे पहले डाइनामाइट न्यूज़ से एक्सक्लूसिव बातचीत की। पढ़े, क्या कहा डिप्टी सीएम ने..


इलाहाबाद: फुलपूर संसदीय सीट के लिये उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी कौशलेंद्र सिंह पटेल के नामांकन के बाद यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सबसे पहले डाइनामाइट न्यूज़ से एक्सक्लूसिव बातचीत की। 

यह भी पढ़ें: इलाहाबाद: फूलपुर से भाजपा प्रत्याशी कौशलेंद्र सिंह पटेल ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच किया नामांकन

डिप्टी सीएम मौर्य ने डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत में उम्मीद जतायी कि इस बार भी यह सीट भाजपा की झोली में आयेगी। उन्होंने कहा कि यहां की जनता ने पहले भी भाजपा को जिताया है और आज भी जनता यूपी सरकार के कामकाज से खुश है। इसलिये फूलपुर की जनता फिर यहां से भाजपा को जिताने जा रही है। 

डिप्टी सीएम मौर्य फूलपुर उप चुनाव के लिये भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कौशलेंद्र सिंह के प्रस्तावक के रूप में भी यहां नामांकन के दौरान उपस्थित हुए। नामांकन के अवसर पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के अलावा सिद्धार्थ नाथ सिंह, मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी समेत कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे। 

नामांकन के मौके पर भाजपा नेताओं में काफी खुशी देखने को मिली। नामांकन के लिए कलेक्ट्रेट परिसर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई। 

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …