पापा महेश भट्ट के साथ काम करने को लेकर आलिया का खुलासा, कही ये बात...

डीएन ब्यूरो

बॉलीावुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने पापा महेश भट्ट के साथ काम करने को लेकर बड़ा खुलासा किया है। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में देखे क्या कहा है आलिया भट्ट ने..

आलिया और महेश भट्ट
आलिया और महेश भट्ट

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अपने पापा महेश भट्ट के साथ काम करने को लेकर नर्वस् है। आलिया के सितारे बुलंद चल रहे हैं। 'राजी' और 'गली बॉय' की सफलता के बाद उनके पास कई अच्छे प्रॉजेट्क्टस हैं।आलिया जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र, अभिषेक बर्मन की कलंक और महेश भट्ट की सड़क 2 में नजर आएंगी।

सड़क में आलिया के पापा महेश भट्ट निर्देशक होंगे और फिल्म को लेकर काफी चर्चा है। आलिया फिल्म सड़क 2 की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। आलिया इस बात को लेकर नर्वस हैं।आलिया ने यह बात मानी है कि वह अपने पिता के साथ सड़क 2 में काम करने को लेकर नर्वस हैं। फिल्म सड़क 1991 मे प्रदर्शित फिल्म सड़क का सीक्वल है।

 

आलिया ने बताया कि उन्हें डर है कि उनके पिता उनके निर्देशक होंगे। उन्हें लगता है कि उनके पिता के एक्सरे जैसा विजन है। आलिया ने बताया कि उन्होंने अपने चारों ओर एक दीवार जैसी बना रखी है जिसे ज्यादातर लोग भेद नहीं पाते लेकिन उन्हें डर है कि उनके पिता ऐसा कर लेंगे। उन्हें उम्मीद है कि फिल्म की शूटिंग मजेदार रहे। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …