लखनऊ में अखिलेश यादव के प्रेस वार्ता की खास बातें, सपा प्रमुख को मिला हार्दिक पटेल का समर्थन

डीएन ब्यूरो

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने हार्दिक पटेल के साथ लखनऊ में संयुक्त प्रेस वार्ता किया और कई बातों को जनता के साथ साझा किया। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें क्या-क्या कहा है अखिलेश यादव और हार्दिक पटेल ने..


लखनऊ: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने हार्दिक पटेल के साथ लखनऊ में संयुक्त प्रेस वार्ता किया। इस दौरान अखिलेश यादव और हार्दिक पटेल ने अपनी बातों को रखने के साथ ही जनता के सवालों का जवाब भी दिया। अखिलेश यादव के प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि जवानों के घर शव नहीं आए और सरकार उद्घाटन कर रही थी। इसके साथ ही अखिलेश ने कहा कि सड़क पर जितनी जांच होती है, सरकार को उसके बारे में बताना चाहिए। ये देखना सरकार की ज़िम्मेदारी है कि कहीं किसी का नुकसान ना हो।

यह भी पढ़ें: हैलो.. मैं डा. अजय पाल शर्मा की गर्लफ्रैंड बोल रही हूं!

गुजरात और केन्द्र में सत्ताधारी दल भाजपा के खिलाफ आरक्षण और पाटीदार अमानत आन्दोलन के अगुवा रहे हार्दिक पटेल ने सपा को अपना समर्थन दिया है। मीडिया से बातचीत करते हुए हार्दिक ने यूपी में किसी सीट से चुनाव लड़ने से मना कर दिया, मगर भविष्य में गुजरात से चुनाव लड़ने की बात जरूर कही। सपा सरकार के कार्यकाल में मेट्रो ट्रेन को लेकर उन्होने अखिलेश यादव के विजन की तारीफ की और कहा कि सपा सरकार के समय में यूपी मे कई ऐतिहासिक काम जनता की भलाई के लिए किए गए। हार्दिक पटेल ने यह भी कहा कि सरकार के खिलाफ बनाए गए विपक्षी गठबंधन को उनका समर्थन है और जरूरत पड़ी तो यूपी समेत देश के अलग-अलग हिस्सों में जाकर मोदी सरकार की पोल खोलेंगे। वहीं पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सुरक्षा की लापरवाही का भी मुद्दा हार्दिक पटेल ने उठाया।

प्रेस वार्ता के दौरान अखिलेश यादव व हार्दिक पटेल

यह भी पढ़ें: क्या महिला पत्रकार के चक्कर में अजय पाल शर्मा की हुई एसएसपी नोएडा के पद से छुट्टी?

उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में इतनी भारी मात्रा में विस्फोटक से भरी गाड़ी सुरक्षाबलों के काफिलों के बीच कैसे पहुंच गई। यह जांच का विषय है और इसकी जांच करवा कर जो भी दोषी है, उसके खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई होनी चाहिए।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार